रेवाड़ी में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर के समर्थकों पर लाठी चार्ज, जानिए पूरा मामला(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Aug 02, 2018 - 03:13 PM (IST)

रेवाड़ी( मोहिंद्र भारती):  अशोक तंवर व उनके समर्थकों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया , उसके बाद उन्हें गिरप्तार कर सदर थाने भेज दिया गया। बतां दे तंपर अपने हजारों समर्थकों के साथ मीरपुर IG यूनिवर्सिटी के बाहर खड़े हुए थे, जिस दौरान यूनिवर्सिटी का गेट बंद कर दिया गया। तंवर गेट के अंदर घुसमने की जिद में अढ़े रहे, इस बीच पुलिस व समर्थकों के बीच झड़प हो गई। तभी पुलिस ने उन पर लाठी चार्ज कर दिया।   
PunjabKesari
वहीं समर्थकों का सबोंधन करते हुए तंवर ने बताया कि यहां नकली डिग्री वाले वाइस चांसलर हैं और हमें रोकने वाले लोग टटपूंजिया हैं। सरकार अाने पर इनका पर्दाफाश किया जाएगा। किसी भी अारोपी को बक्शा नहीं जाएगा। अाज जो सरकार प्रदेश में है वे  जुल्मी सरकार है। उन्होंने कहा कि छात्र्रों की अावाज को दबने नहीं दिया जाएगा। उनका कहना है कि ये प्रोग्राम पहले से तय था आईजी यूनिवर्सिटी में छात्रों से संवाद करने आए हैं।

क्या था मामला
अाज IG यूनिवर्सिटी में अशोक तंवर का प्रोग्राम होना था, जिसके लिए तंवर समर्थकों के साथ यूनिवर्सिटी गए थे, लेकिन प्रोग्राम से पहले ही यूनिवर्सिटी का गेट बंद कर दिया गया और छात्रों की अावाजाही पर रोक लगा दी गई। यूनिवर्सिटी में घुसने के लिए छात्रों को अाई कोर्ड दिखाना पड़ रहा था, इस दौरान समर्थकों व पुलिस में झड़प हो गई। इस दौरान लाठीचार्ज भी किया गया। वहीं सुरक्षा के मद्देनजर IGU को छावनी में तब्दील कर दिया गया है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static