भैय्यापुर लाढौत गुरूकुल में पहुंची बाल संरक्षण की टीम, पीड़ित बच्चों की काउंसलिंग

punjabkesari.in Tuesday, Aug 28, 2018 - 03:03 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक भैय्यापुर लाढौत स्थित गुरूकुल में छोटे बच्चों के साथ यौन शोषण के मामले में तूल पकड लिया है। गुरूकुल में पहुंची बाल संरक्षण की टीम ने पीडितो की काउंसलिंग की और उनके परिजनों से भी पूछताछ की। बताया जा रहा है कि टीम के सामने कुछ अन्य बच्चे भी आएं है, जिन्होंने प्रबंधन पर सवाल उठाए है। यौन शोषण के मामले को लेकर गुरूकुल मे पढने वाले अन्य छात्रों के परिजनों ने जमकर हंगामा किया और प्रशासन पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया। 
PunjabKesari
अभिभावको का कहना था कि प्रशासन इस मामले में अनदेखी कर रहा है। हंगामे की सूचना मिलने पर एसडीएम व डीएसपी मौके पर पहुंचे और परिजनों को आश्वासन दिया कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी और जो दोषी होगा उसके खिलाफ कडी कारवाई की जाएगी। जबकि बाल संरक्षण टीम का कहना है कि काउंसलिंग के बाद जल्द ही रिपोर्ट सरकार को सौंप दी जाएगी। सोमवार सुबह बाल संरक्षण के चेयरमैन राज सिंह के नेतृत्व में एक टीम भैय्यापुर लाढौत गुरूकुल पहुंची। टीम ने एक एक बच्चे से पूछताछ की और उनके बयान दर्ज किए। इसके अलावा विभाग की टीम ने पीडित बच्चों की काउंसलिंग की और उनसे अलग से पूछताछ की।  
PunjabKesari
परिजनों का कहना है कि गुरूकुल का माहौल बिल्कुल खराब है और बच्चों के साथ घिनौनी हरकत की गई है, जो बर्दाशत के लायक नहीं है। हंगामे की सूचना मिलने पर डीएसपी जयनारायण व एसडीएम मौके पर पहुंचे और परिजनों से बातचीत की। डीएसपी ने परिजनों को आश्वासन दिया कि मामले की निष्पक्ष जांच की जा रही है और अलग से टीम भी बनाई गई है, जो दोषी होगा उसके खिलाफ कडी कारवाई की जाएगी।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static