अच्छे घरों के बिगड़े बच्चे, वाहन चोरी के आरोप में चार नाबालिग काबू (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Mar 11, 2018 - 11:04 PM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): अंबाला पुलिस ने वाहन चोरी के आरोप में चार नाबालिग लड़कों को काबू किया है। पकड़े गए सभी आरोपी अच्छे घरों के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने इन चारों आरोपियों को चोरी की तीन एक्टिवा स्कूटर के साथ पकड़ा है जिन्हें कोर्ट में पेश करके बाल सुधार गृह में भेज दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, देर रात पुलिस जब नाईट डोमिनेशन के दौरान गश्त कर रही थी तभी इन चारों को चोरी की तीन एक्टिवा स्कूटरों के साथ काबू किया।

PunjabKesari

अम्बाला कैंट के सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर शमशेर सिंह का कहना है कि ये आरोपी नाईट डोमिनेशन के दौरान पकड़े गए। इनकी संदिग्ध गतिविधियों को देखते हुए ये पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

पुलिस का कहना है कि ये चोरी की गई एक्टिवा के नम्बर मिटा देते थे और घर ले जाते थे। घरवाले जब इन वाहनों के बारे में पूछते थे तो ये वाहन दोस्तों के बता दिया करते थे। थाना प्रभारी का कहना है कि बच्चे एक अंग्रेजी मीडियम स्कूल में नौवीं कक्षा में पढ़ते हैं जहां इन्होंने मिलकर ये पूरी स्कीम तैयार की। ये मास्टर चाबी से एक्टिवा खोलकर ले जाया करते थे। 

PunjabKesari

सभी नाबालिग अच्छे घरों के बताए जा रहे हैं जिनमें से एक का पिता विदेश में रहता है और बाकी तीन के पिता सदर में कारोबारी हैं। इससे पहले इनका कोई आपराधिक रिकार्ड होने की जानकारी नहीं है। इन नाबालिग लड़कों को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें बाल सुधार गृह में भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static