सफाई कर्मचारियों ने पिछड़ा वर्ग के चेयरमैन के निवास पर बजाई ढोल व शंख(video)

punjabkesari.in Wednesday, May 23, 2018 - 03:34 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना में नगर परिषद के सफाई कर्मचारियों ने पिछड़ा वर्ग में चेयरमैन रामचंद्र जांगड़ा के निवास के बाहर थाल, ढोल व शंख बजाकर उन्हें जगाने का किया। इस दौरान शहर में कर्मचारियों ने काली पट्टी बांध कर रोष प्रदर्शन भी किया। सफाई कर्मचारियों ने ने कहा की आज उनकी हड़ताल को 15 दिन हो चुके हैं, लेकिन सरकार उनकी और ध्यान नहीं दे रही। उन्होंने कहा कि जब तक सरकार उनकी मांगे नहीं मानती उनकी हड़ताल जारी रहेगी।

PunjabKesari

सर्व कर्मचारी संगठन के नेताओं ने सरकार को तीन दिनों का समय देते हुए कहा कि सरकार ने आने वाले तीन दिनों तक उनकी मांगे नहीं मानी तो वो तीन दिनों के बाद कर्मचारियों की इस हड़ताल को सर्व कर्मचारी अपने हाथो में लेकर पूरे हरियाणा को ब्लैक आउट करने का काम करेगा, जिसमें बिजली पानी से लेकर रोडवेज व सभी विभागों के कर्मचारी शामिल होंगे। 

उल्लेखनीय है कि कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने की मांग, सामान काम समान वेतन की मांग व हटाए गए फायर ब्रिगेड के कच्चे कर्मचारियों को वापस लेने की मांग को लेकर प्रदेश भर में सफाई कर्मचारी पिछले 15 दिनों से हड़ताल पर हैं, जिसके चलते सहरो में सफाई व्यवस्था चरमराई हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Related News

static