प्रदेश सरकार ने कांग्रेस व इनेलो के शासनकाल में कायम भ्रष्टाचार को किया खत्म: सीएम खट्टर (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Jul 15, 2018 - 04:01 PM (IST)

भिवानी(अशोक भारद्वाज): सूबे के सीएम मनोहरलाल ने लोगों से सवाल किया कि मौजूदा सरकार के दौरान अगर किसी ने पैसों नौकरी हारसिल की हो तो वो बताएं,पैसे लेने वाले की गर्दन पकड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों में ऐसा होता आया है, मगर आज मेरिट के आधार पर भर्तियां हो रही हैं। सीएम ने कहा कि कहा है कि प्रदेश देश का पहला ऐसा प्रदेश है जो कि केरोसिन फ्री बना है। सभी को उज्ज्वला योजना के तहत कनेक्शन दिए गए हैं। अगर किसी को नहीं मिले हें तो वे हाथ खड़े करें व तीन दिन में अगर उनको सिलेंडर ना मिल जाए तो डीसी के घर का सिलेंडर उठा लाना।

PunjabKesari

सीएम ने सीधी बात कार्यक्रम के दौरान भिवानी जिले के बवानीखेड़ा हलके के गांव चांग में अठारह गांवों के पंचायत प्रतिनिधियों की बैठक से पूर्व जनसभा में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने जहां सरकार की उपलब्धियों का बखान किया वहीं उन्होंने आमजन से भी पहले की व अब की सरकार के कामों की तुलना के आधार पर ही फैसला लेने की अपील की। 

सूबे के सीएम ने प्रदेश को भ्रष्टाचारमुक्त शासन देने की अपनी प्रतिबद्धता को एक बार फिर से दोहराया व कहा कि उन्होंने ऑनलाइन सिस्टम लागू कर पहले की सरकारों के भ्रष्टाचार से प्रदेश को मुक्ति दिलवाई। सीएम ने कहा कि पहले नौकरियों से लेकर बदलियों तक में भाई भतीजावाद व दलालों का बोलबाला था जिसे उनकी सरकार ने खत्म किया। उन्होंने कहा कि पहले तो अपनों को ही नौकरियंा दी जाती थी। चहेतों को नौकरियां देने के चक्कर में तो एक पूर्व सीएम जेल काट रहे हैं।

सीएम ने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। स्वामीनाथन आयोग की जिन सिफारिशों की बात विपक्षी करते थे, फसलों का एमएसपी बढ़ाकर उनकी हवा पीएम ने निकाल दी। सीएम ने जहां पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा की सरकार पर सवाल खड़े किए वहीं इनेलो बसपा के जेल भरा आंदोलन पर भी तंज कसे। उन्होंने कहा कि इनेलो जेल भरने के नाम पर ड्रामा कर रही है। उन्होंने कहा कि इनेलो ने पांच सौ लोगों को साथ लेकर पन्द्रह हजार लोगों के नाम एसडीएम को जेल के नाम पर दिए गए हैं, जबकि जेल का मुंह तक नहीं देखा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static