इनेलो की रैली को CM ने बताया खिचड़ी, बोले- ‘कहीं की ईंट कहीं का रोड़ा, भानुमति ने कुनबा जोड़ा’(VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2022 - 01:21 PM (IST)

रोहतक(दीपक): फतेहाबाद में चौधरी देवीलाल की जयंती पर आयोजित रैली के मंच पर ओम प्रकाश चौटाला द्वारा विपक्षी दलों के नेताओं को एकजुट होकर बीजेपी को सत्ता से बाहर करने की अपील पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि यह कोई तीसरा मोर्चा नहीं बल्कि केवल असहाय राजनीतिक दलों की खिचड़ी है। उन्होंने कहा कि जो अपने दम पर सत्ता हासिल नहीं कर सकते, उनके द्वारा बनाए जा रहे किसी भी फ्रंट का कुछ होने वाला नहीं है।

 

सीएम बोले चुनाव आते ही इकट्ठा होने का प्रयास कर रहे असंतुष्ट राजनीतिक दल

 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर रविवार को रोहतक में जैन संत गुरु सुदर्शन जी महाराज के जन्म शताब्दी वर्ष कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे। खट्टर ने कहा कि थर्ड फ्रंट कोई नई बात नहीं है। जब भी चुनाव आते हैं, तो ऐसे असंतुष्ट राजनीतिक दल इकट्ठा होने का प्रयास करते हैं। असल में राजनीति में उनकी कोई भूमिका नहीं है और ना ही इनका राजनीतिक करियर बचा है। सीएम ने कहा कि यह प्रयास पहली बार नहीं हो रहा है, बल्कि हर बार इस तरह के थर्ड फ्रंट की बात उठती रहती है। थर्ड फ्रंट दूर की बात है, ऐसे राजनीतिक दल सेकंड फ्रंट में भी नहीं पहुंच पाते हैं। इस बार भी इनके यही हाल होगा, क्योंकि भारतीय जनता पार्टी अपने विचार और नीतियों को लेकर आगे चल रही है। इस प्रकार के राजनीतिक दलों की खिचड़ी बनाने का कोई अर्थ नहीं निकलता है। यह तो कहीं का ईंट कहीं का रोड़ा भानुमति का कुनबा जोड़ा वाली कहावत पर काम कर रहे हैं।

 

अगले 3 दिनों में शुरू होगी बरसात से खराब फसलों की गिरदावरी

 

हरियाणा के सरकारी स्कूलों में शिक्षकों की कमी को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में 17 हजार अध्यापकों की भर्ती जल्द की जा रही है और इस साल के अंत तक सभी अध्यापकों की भर्ती कर ली जाएगी। वहीं बरसात की वजह से जलभराव की स्थिति बनी है और फसलों का नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि बेमौसम हुई बरसात को चलते फसलों की स्पेशल गिरदावरी के आदेश दे दिए गए हैं और दो-तीन दिन में स्पेशल गिरदावरी का काम शुरू हो जाएगा और किसानों को फसल नुकसान का मुआवजा दिया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static