प्रदेश में खेल नीति पर छिड़ी बहस के बीच CM मनोहर लाल का बयान

punjabkesari.in Saturday, Aug 06, 2022 - 10:50 PM (IST)

दिल्ली(कमल कंसल): हरियाणा में खेल नीति को लेकर छिड़ी बहस में भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा प्रदेश में पुरानी खेल नीति को बहाल करने की मांग लगातार की जा रही है। शनिवार को भी हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार के दौरान हरियाणा में बनाई गई खेल नीति का ही नतीजा है कि आज हरियाणा के खिलाड़ी कॉमनवेल्थ खेलों में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी प्रदेश की खेल नीति को लेकर एक बयान दिया है। सीएम खट्टर ने कहा कि हरियाणा की खेल नीति काफी बेहतर है। उन्होंने कहा कि अन्य राज्यों को भी हरियाणा की खेल नीति की तर्ज पर अपने सूबे में नीति बनानी चाहिए।

 

सीएम बोले, चौथे स्थान पर रहने वाले खिलाड़ी को भी इनाम देती है प्रदेश सरकार

 

 

कॉमनवेल्थ में हरियाणा के खिलाड़ियों द्वारा पदक जीतने पर सीएम ने प्रदेश के खिलाड़ियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि राष्ट्रमंडल खेलों में भारत अभी 5वें स्थान पर है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार की ओर से खिलाड़ियों को सभी तरह की सुविधाएं दी जा रही हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा के खिलाड़ियों को चौथे स्थान पर रहने पर भी इनाम दिया जाता है।

 

भूपेंद्र सिंह ने कांग्रेस की खेल की बहाली की उठाई थी मांग

 

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस सरकार द्वारा बनाई गई खेल नीति और खिलाड़ियों की मेहनत से हरियाणा के खिलाड़ियों ने कॉमनवेल्थ गेम में अपना परचम लहरा दिया है। वह मेडल जीतने वाले तथा कॉमनवेल्थ गेम में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हैं। साथ ही हरियाणा सरकार से यह अपील करते हैं कि अगर पुरानी खेल नीति को लागू कर दिया जाए तो प्रदेश के खिलाड़ी पदकों की झड़ी लगा देंगे। लेकिन हरियाणा सरकार खिलाड़ियों को सुविधाएं देने की ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है। गांव में ना स्टेडियम सही है और ना ही उन स्टेडियमों में सुविधाएं दी जा रही हैं।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static