MCG कमिश्नर ने जेई का वेतन रोकने के दिए आदेश, XEN व SDO पर कार्रवाई की सिफारिश

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2024 - 04:42 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): सीवर की समस्या का समाधान न करने व कार्य में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों पर अब गाज गिरनी शुरू हो गई है। नगर निगम कमिश्नर नरहरि सिंह बांगड़ ने काम में लापरवाही बरतने वाले जेई का वेतन रोकने के आदेश दिए हैं। वहीं, एक्सईएन व एसडीओ पर भी विभागीय कार्रवाई की सिफारिश की गई है। यह कार्रवाई आज निगम कमिश्नर ने समाधान शिविर में लोगों की समस्या सुनते हुए की है। इसके साथ ही शिकायतकर्ता की समस्या के समाधान के लिए निगम कमिश्नर ने एक टीम को समाधान करने के लिए तुरंत ही मौके पर भेजा।

गुरुग्राम की ताजा खबरों के लिए लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर टच करें।

 

जॉइंट कमिश्नर प्रदीप कुमार ने बताया कि राजेंदा पार्क एरिया से एक व्यक्ति सीवर की समस्या को लेकर निगम कमिश्नर के पास पहुंचे थे। समाधान शिविर में जब व्यक्ति ने निगम कमिश्नर को सीवर की समस्या के बारे में बताया और यह बताया कि सीवर के टूटे ढक्कन के कारण वह इसमें गिरकर चोटिल भी हो चुके हैं, लेकिन जेई न तो उनकी शिकायत पर कार्रवाई करते हैं और न ही लोगों के फोन उठाते हैं। इस पर नगर निगम कमिश्नर ने न केवल संबंधित जेई सतेंद्र व जसविंद्र को तलब कर लिया बल्कि एसडीओ दलीप यादव, व एक्सईएन संजीव कुमार से भी जवाब मांगा, लेकिन उनके जवाब से निगम कमिश्नर असंतुष्ट दिखाई दिए। इस पर निगम कमिश्नर ने जेई का 15 दिन का वेतन रोकने के आदेश दिए हैं। वहीं, एसडीओ व एक्सईएन के खिलाफ विभागीय कार्रवाई करने की सिफारिश मुख्यालय को भेज दी है। 

 

समाधान शिविर लगाए जाने के दूसरे ही दिन नगर निगम कमिश्नर एक्शन मोड में नजर आने लगे हैं। अब देखना यह होगा कि निगम कमिश्नर के एक्शन का क्या रिएक्शन होता है। लोगों को समस्याओं का समाधान मिलता है या पूरी कहानी ढाक के तीन पात वाली ही बनकर रह जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static