शादी का झांसा देकर कंपनी मालिक के बेटे ने किया रेप

punjabkesari.in Tuesday, Jun 06, 2023 - 10:27 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): बादशाहपुर थाना एरिया में कंपनी मालिक के बेटे द्वारा शादी का झांसा देकर महिला कर्मी से रेप करने का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि कंपनी के एक कर्मचारी ने अपने ससुर को डीएसपी बताते हुए उसे उल्टा केस में फंसाने की धमकी दी। वहीं आरोपियों ने उन पर धर्म परिवर्तन करने का भी दबाव बनाया। पीडि़ता की शिकायत पर बादशाहपुर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में फरीदाबाद की युवती ने कहा कि वह बादशाहपुर थाना एरिया में रहती है और एक ऑटो वर्कशॉप कंपनी में नौकरी करती है। कंपनी के मालिक शेर मोहम्मद खान का बेटे परवेज खान से उसकी दोस्ती हो गई थी। परवेज ने उसे झांसे में लेकर शारीरिक संबंध बनाए। महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने उससे शादी करने का वादा किया।

 

आरोप है कि इसके बाद जब उसके पिता शेर मोहम्मद से बात की तो उन्होंने भी कोई कार्रवाई करने से इंकार कर दिया। महिला ने जब इस बाबत पुलिस को शिकायत देने की बात कही तो शेर मोहम्मद व उनकी कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी क्यूम रिजवान खान, हसीन व इन्ना ने खुद को पुलिस में बताया। हसीन ने धमकी दी कि उसका ससुर डीएसपी है। अगर उनके खिलाफ शिकायत दी तो वह उल्टा उसके खिलाफ ही कार्रवाई कर देंगे।

 

पीडि़ता का आरोप है कि आरोपियों द्वारा उन पर धर्म परिवर्तन करने का भी दबाव बनाया गया। पहले तो वह डर गई, लेकिन बाद में उसने पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया। बादशाहपुर थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच में तथ्य सामने आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static