सोनीपत जींद गोहाना फोर लेन हाईवे का निर्माण शुरू, 183 करोड़ की लागत से होगा तैयार

punjabkesari.in Wednesday, Aug 29, 2018 - 08:37 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना पहुंचे सोनीपत के बीजेपी पार्टी के सांसद रमेश कौशिक  ने 183 करोड़ की लगत से तैयार होने वाले सोनीपत जींद गोहाना फोर लेन हाईवे के निर्माण कार्य का नारियल तोड़ कर किया शुभारंभ किया। इस दौरान कौशिक ने कहा कि दस साल तक कांग्रेस सत्ता में रही, तब कांग्रेस ने लोगों को लूटने के अलावा कोई काम नहीं किया, अब जब भाजपा ने पूरे प्रदेश के साथ सोनीपत लोकसभा क्षेत्र में विकास कार्यों की बाढ़ ला दी है तो वह इन कार्यों को अपने राज में पास हुए बताने लगे हैं।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि गोहाना से जींद मार्ग के निर्माण को भी 6 माह में पूरा कर लिया जाएगा। सोनीपत से गोहाना होते हुए जींद तक प्रदेश के सबसे पहले ग्रीन मार्ग का निर्माण कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि बड़ी में रेल कोच फैक्टरी के लिए जमीन अधिग्रहण कर ली गई है, जिसे एचएसआईआईडीसी ने रेलवे को ट्रांसर्फर भी कर दिया है। इसके लिए 486 करोड़ रुपये बजट भी मंजूर हो गया है। जल्द फैक्टरी का निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा।

PunjabKesari

गोहाना में भी रूकेगी हरिद्वार जाने वाली ट्रेन
उन्होंने बताया कि मंगलवार को वह रेलवे के चेयरमैन व अन्य अधिकारियों से मिले है, जहां पर गोहाना में हरिद्वार वाली ट्रेन के ठहराव पर भी चर्चा हुई है। जल्द ही ट्रेन का ठहराव यहां पर होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static