जहां बंद है राम रहीम वहां के कुक ने प्रेमिका की हत्या कर आत्महत्या क्यों की! (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Feb 25, 2019 - 07:06 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): रोहतक की सुनारिया जेल में कुक का काम करने वाले युवक ने पहले अपनी माशूका का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतारा, फिर खुद पंखे से फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। यह घटना रेवाड़ी जिला के जाटूसना क्षेत्र में आने वाले गांव गोपालपुर में घटी। इस गांव का रहने वाला युवक महिंद्र जो काफी समय से घर से बाहर रह रहा था, उसका परिवार भी 25 साल पहले गांव छोड़ चुका है। बता दें सुनारिया जेल में साध्वी यौन शोषण के मामले में गुरमीत राम रहीम उम्रकैद की सजा काट रहा है।

बताया जा रहा है कि 31 वर्षीय महिंद्र ने अगरतला की रहने वाली करीब 28 वर्षीय संजू नामक एक युवती को लिव इन रिलेशनशिप में अपने साथ रखा हुआ था। बीती शाम वह गांव आया था, जहां दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और बात इतनी बढ़ गई कि महिंद्र ने पहले तो संजू का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद पंखे से फंदा लगाकर उसने खुद की भी जीवनलीला समाप्त कर ली।

PunjabKesari

घटना की सूचना जैसे ही ग्रामीणों को लगी तो मौके पर पहुंचे ग्राम सरपंच ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। मृतक सुनारिया जेल में कॉन्ट्रैक्ट बेस पर कुक का काम करता था तथा उसका पिता हरियाणा पुलिस में तैनात है। फिलहाल, पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक इस हत्या और आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static