सरकारी स्कूल में कुकर फटा, महिला व छात्रा घायल

punjabkesari.in Thursday, Nov 21, 2019 - 11:40 AM (IST)

कैथल(सुखविंद्र सैनी): कैथल में आज सुबह सरकारी स्कूल में अचानक कुकर फटने से मिड-डे मील बनाने वाली एक महिला कर्मचारी और अन्य एक बच्चा घायल हो गया।

जानकारी के अनुसार सुबह करीब 9.30 बजे महिला कुक गैस चुल्हे पर कुकर रखकर खाना बना रहा थी। इसी दौरान अचानक कुकर फट गया। इस हादसे में महिला कुक इंदिरा व पास में बैठी छात्रा शीतल घायल हो गई। हादसे के दौरान जोरदार धमाका हुआ हुआ और रसोई कमरे के शीशे भी टूट गए। स्कूल में अफरा-तफरी सी मच गई। हादसे की सूचना मिलते ही परिजन भी स्कूल की तरफ भागे और अपने-अपने बच्चों को संभाला।

PunjabKesari

घायल कुक व छात्रा को तुरंत ऑटो में सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। छात्रा व महिला को गंभीर चोट आई है और परिजनों ने इस हादसे के पीछे स्कूल प्रशासन की लापरवाही बताया। इसके अलावा परिजनों ने कहा कि जो खाना बच्चों को दिया जाता है वह निम्र स्तर का है, जिसकी जांच होनी चाहिए। हादसे की सूचना मिलते ही सिटी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

PunjabKesari

बता दें कि हरियाणा सरकार द्वारा सभी स्कूलों में मिड-डे मील योजना चला रखी है जिसमें स्कूली बच्चों के लिए स्कूल में ही दोपहर का खाना तैयार किया जाता है यह खाना हर दिन अलग-अलग तरीके का बनाया जाता है और खाने का मेन मकसद यह है कि बच्चों को पोस्टिक आहार दिया जाए जिससे वह अपने आप को स्वस्थ रख सके और उनके दिमाग भी चुस्त रहे और पढ़ाई में भी वह अव्वल आये।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static