महेन्द्रगढ़ में दंपति ने बच्चों सहित नहर में कूदकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट भी हुआ बरामद

punjabkesari.in Thursday, Jul 07, 2022 - 05:29 PM (IST)

महेंद्रगढ़ (प्रदीप) : महेन्द्रगढ़ के गाँव खेडा के एक दंपति ने अपने दो बच्चों सहित नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली। नहर के पंप हाउस पर उस व्यक्ति और उसके बच्चे का चुन्नी के साथ बंधा हुआ शव मिला। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस व प्रशासन की टीम महिला और बच्ची को ढूंढने में लगी हुई है। नहर पर उनकी खड़ी स्कूटी से जांच में पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में अपनी मर्जी से परिवार सहित आत्महत्या करने की बात लिखी हुई है।

PunjabKesari
PunjabKesari


जानकारी के मुताबिक महेंद्रगढ़-बवानिया सड़क मार्ग पर गांव सुरजनवास के पास स्थित नहर पंप हाउस पर स्कूटी खड़ी करके गांव खेड़ा के 33 वर्षीय संदीप यादव ने अपनी 30 वर्षीय पत्नी दीपा के साथ अपने पुत्र व पुत्री सहित नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली है। पंप हाउस पर कार्यरत कर्मचारी ने एक शव को पानी में देखा तो इसकी सूचना कर्मचारी ने तुरंत पुलिस को दी। वहीं मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मृत व्यक्ति और उसके बच्चे का चुन्नी के साथ बंधा हुआ शव पानी से बाहर निकाला और अपने कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल महेंद्रगढ़ पहुंचाया। 

एएसपी सिद्धान्त जैन ने बताया कि पुलिस जांच में जुटी हुई है जिसमें ईआरवी की टीम ने दो शवों को पानी से बाहर निकाल लिया है और बाकी दो की तलाश जारी है। उन्होंने नहर में पानी का फ्लो कम करवाया गया है और कई घंटे की मशक्कत के बाद बेटी और मां के शव को भी बरामद कर लिया गया। पुलिस पूरे मामले की कार्रवाई में जुटी हुई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static