प्रेमिका के लिए की पत्नी की हत्या, क्राइम ब्रांच ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Aug 14, 2021 - 08:29 AM (IST)

फरीदाबाद (सूरजमल) : पुलिस आयुक्त ओपी सिंह के दिशा निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव की टीम ने महिला की हत्या के मामले में पति और पति की प्रेमिका को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में जितेंद्र उर्फ जीतन उर्फ पप्पी तथा आरोपित महिला बाला का नाम शामिल है। आरोपियों के खिलाफ थाना छायसा में हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज है जिसमें आरोपी जितेंद्र ने अपनी प्रेमिका बाला की योजना के अनुसार पति ने अपनी पत्नी रेणु की हत्या कर दी थी।

पुलिस को दी अपनी शिकायत में मृतक महिला के चाचा ने बताया कि वह पलवल निवासी हैं और उन्होंने अपनी भतीजी की शादी शाहपुरा खादर गांव के रहने वाले आरोपी जितेंद्र के साथ वर्ष 2012 में की थी। उनकी भतीजी रेणु ने अपने चाचा को बताया कि उसके पति आरोपी जितेंद्र का किसी महिला के साथ अवैध संबंध चल रहा है जिसपर मृतक महिला के परिजनों ने आरोपी को समझाने की बहुत कोशिश की परंतु आरोपी नहीं माना और उनके समझाने के बावजूद वह आरोपित महिला बाला के साथ संपर्क में रहा। इसी बात को लेकर आरोपी के घर में रोजाना लड़ाई झगड़े होते थे जिससे परेशान होकर आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। 31 वर्षीय आरोपी जितेंद्र एक्सईएन ऑफिस में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है।

आरोपी इससे पहले अपने दोस्त के साथ पिछले 10-12 साल तक प्राइवेट नौकरी करता था और उसका अपने दोस्त के घर आना-जाना था। इसी के चलते अपने दोस्त की पत्नी बाला के साथ जितेंद्र की जानकारी हो गई और पिछले दो-तीन साल से वह उसके साथ संबंध में था। घर में रोज रोज के क्लेश के चलते आरोपी जितेंद्र ने आरोपित महिला के साथ मिलकर अपनी पत्नी को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। 9 अगस्त शाम को आरोपी अपने घर से ऑफि स गया और रात करीब 12:30 बजे अपनी मोटरसाइकिल से अपने घर वापस आया। जब आरोपी घर पहुंचा तो उसकी पत्नी सोई हुई थी।

आरोपी ने मौका देखा और चुन्नी से रेणु का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इसके पश्चात आरोपी अपने ऑफिस वापिस आया और उसने अपनी प्रेमिका बाला को फोन करके इसकी जानकारी दी। तो बाला ने कहा कि अब सही हुआ कांटा निकल गया। मृतक महिला के चाचा की शिकायत पर थाना छांयसा में आरोपियों के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की गई। पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए जल्द से जल्द आरोपियों की धरपकड़ के निर्देश दिए जिसके तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच ऊचागांव की टीम ने कल 11 अगस्त को आरोपी जितेंद्र को आईएमटी चौक तथा महिला आरोपी बाला को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल, एक मोबाइल फोन तथा सिम कार्ड बरामद किया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वो काफी समय से एक दूसरे से मिले हुए थे काफी नजदीकिया थी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static