साथियों ने हत्या कर गाढ़ा युवती का शव, पूछताछ हुई तो खुद निकाली बॉडी

punjabkesari.in Tuesday, Jun 20, 2017 - 02:43 PM (IST)

जींद(विजेंदर कुमार):कुछ दिन पहले गायब हुई 16 वर्षीय शालू नामक युवती की हत्या करने के बाद उसे जमीन में गाड़ने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। शालू न्यू शिवपुरी कालोनी से गत 15 जून को गायब हुई थी। आज जब शालू का शव निकाला गया तो उसे पहचानना काफी मुश्किल था।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार मतका शालू भजन मंडली में काम करती थी। वह 15 जून को मंडली के ही कुछ युवकों के साथ जींद से 35 किलोमीटर दूर नरवाना शहर में एक प्रोग्राम के लिए गई थी। अगले दिन जब शालू घर नहीं आई तो परिजनों ने युवकों से बात की तो वे कोई संतोषजनक उतर नहीं दे पाए। उसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मुकद्दमा दर्द कर भजन मंडली के उन युवकों से अपने स्तर पर पूछताछ शुरू की। जिसके बाद पूछताछ में लड़कों ने चौंकाने वाला खुलासा किया।
PunjabKesari
आरोपियों ने बताया कि उन्होंने शालू की हत्या कर उसका शव जमीन में गाड़ दिया है। युवकों की निशानदेही पर पुलिस ने आज जींद से 5 किलोमीटर दूर गांव छाने में मौके पर जाकर जमीन को खुदवाया। जहां से युवती का शव बरामद कर लिया गया है।
PunjabKesari
इस मामले में 4 आरोपी हैं, जिनमें से 3 युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है, वहीं चौथा आरोपी फरार चल रहा है। पुलिस अब इस जांच में जुटी है कि आखिर इन युवकों ने इस युवती का मर्डर क्यों किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static