झाड़ियों में मिला लापता बच्ची का शव, पड़ोस में रहने वाले अपने मामा के घर गई थी फोन देने

punjabkesari.in Saturday, Sep 12, 2020 - 10:34 AM (IST)

पलवल (ब्यूरो) : हाईवे पर झाडिय़ों में एक 8 वर्षीय बच्ची का शव पुलिस ने बरामद किया है। बच्ची की पहचान बल्लभगढ़ की संजय कॉलोनी निवासी खुशी के रूप में हुई। बच्ची वीरवार की दोपहर करीब ढ़ाई बजे घर से रहस्यमयी परिस्थिति में लापता हो गई थी, जिसकी गुमशुदी की शिकायत सैक्टर-23 थाना में दर्ज है। फिलहाल पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल भिजवा दिया है। बल्लभगढ़ निवासी राजेश ने बताया कि वह किराए के मकान में रहता है और निजी कंपनी में स्कियोरिटी गार्ड की नौकरी करता है। 

पीड़ित की आठ वर्षीय बेटी खुशी वीरवार को दोपहर के समय पड़ोस में रहने वाले अपने मामा के घर मोबाइल फोन देने के लिए गई और वापस घर नहीं लौटी। जिसको काफी तलाश किया गया, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लगा। पीड़ित ने बच्ची के लापता होने की शिकायत पुलिस को दी। पीड़ित व उसकी पत्नी शुक्रवार को अपनी बच्ची की तलाश कर रहे थे इसी दौरान उन्हें जानकारी मिली की नेशनल हाईवे पर बघौला गांव के निकट स्थित श्री सत्य साईं अस्पताल के सामने एक फॉर्म हाउस के पास झाडियों में एक बच्ची मृत अवस्था में पड़ी हुई है। सूचना पर दोनों पति-पत्नी मौके पर पहुंचे और शव की पहचान अपनी बेटी के रुप में कर दी।

पुलिस अधिकारी इमरोज ने बताया कि उन्हें कंट्रोल रुम से सूचना प्राप्त हुई कि किसी बच्ची का शव बरामद हुआ। पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई और बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल भिजवा दिया। फिलहाल बच्ची के पिता की शिकायत पर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि फिल्हाल पुलिस इसे हत्या का मामला समझकर ही जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा और उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static