पारिवारिक झगड़े को लेकर बाप-बेटे पर किया जानलेवा हमला

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2019 - 09:40 AM (IST)

भिवानी (पंकेस) : गांव कादमा में शौचालय की कुंई खोदने को लेकर एक ही परिवार के 2 पक्षों में विवाद हो गया जिसमें एक पक्ष के आधा दर्जन लोगों ने लाठी, डंडों व ईंटों से हमला कर दूसरे पक्ष के बाप-बेटे को घायल कर दिया। घायलों को दादरी सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। चिकित्सकों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पी.जी.आई. रैफर कर दिया। पुलिस को दिए बयान में घायल हेतराम ने बताया कि उसकी गांव में ही ज्वैलरी की दुकान है।

उसका भाई महेंद्र अपने प्लाट में शौचालय के लिए कुंई खोद रहा था। इस दौरान उसका दूसरा भाई मौके पर आया और कहा कि उसका पेयजल कनैक्शन कट गया है। उसने कहा कि वह लाइन को यहां से नहीं हटाएगा। इस दौरान हेतराम भी वहां बैठा था। हेतराम का आरोप है कि उन लोगों ने कहा कि वह महेंद्र की तरफदारी कर रहा है और ऐसा सोच कर उन्होंने उसके साथ गाली-गलौच शुरू कर दिया।

उस दौरान तो मामला किसी तरह शांत हो गया लेकिन बाद में गाली-गलौच करने वाला उसका भाई व उसके अन्य परिजन हाथों में लाठी, डंडे लेकर आए और कहा कि अब वे उसे सबक सिखाएंगे। हेतराम का कहना है कि उन लोगों ने उसे व उसके बेटे पर लाठियों,  व डंडों से हमला कर दिया। जब हेतराम की पत्नी ने शोर मचाया तो उक्त लोग भाग निकले। पुलिस ने घायलों के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static