शादी के कुछ घंटों बाद दुल्हन का उजड़ गया सुहाग, दूल्हे की मौत से परिवार में छाया मातम

punjabkesari.in Friday, Dec 01, 2023 - 03:11 PM (IST)

पलवल : पलवल में शादी के कुछ घंटों के अंदर ही नवविवाहित युवक की मौत हो गई। वह ट्रेन की चपेट में आ गया। मृतक की पहचान भगतजी कॉलोनी निवासी दलबीर (22) के रूप में हुई है। घटना के बाद से शादी वाले घर में मातम छाया हुआ है। परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह घटनाक्रम इस्लामाबाद के पास बसी भगतजी कॉलोनी का है, जहां बुधवार सुबह शादी करके घर पहुंचे दूल्हे की रात को ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसे से परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं। जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर जिला नागरिक अस्पताल भिजवाया, जहां वीरवार को शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया। 

PunjabKesari

 28 नवंबर को हुई थी शादी 

मृतक के चाचा पवन ने बताया कि दलवीर की शादी 28 नवंबर मंगलवार रात हुई थी। उसकी बरात यूपी के जिला अलीगढ़ स्थित गांव ऐदलपुर में गई थी। ऐदलपुर में कन्हैया लाल की बेटी पूजा से उसकी शादी हुई। बुधवार सुबह करीब वह दुल्हन लेकर घर पहुंचे थे। पूरे दिन घर में खुशी का माहौल रहा। शाम के समय युवाओं ने डीजे मंगाया हुआ था और परिजन उस पर नृत्य कर खुशियां मना रहे थे। रात को दलवीर बिना किसी को बताए घर से निकल गया। करीब एक घंटे बाद उन्हें दलवीर की ट्रेन की चपेट में आने की सूचना मिली। दलवीर की मौत से परिवार में गम का माहौल है। 

इकलौते बेटे की मौत से मां का रो-रोकर बुरा हाल

भगत जी कॉलोनी निवासी सुंदर मिट्टी के बर्तन बनाने का काम करते हैं। बेटा दलवीर जवान हुआ तो वह भी पिता के काम में हाथ बंटाने लगा। इकलौता होने के चलते घर का भार भी दलवीर पर था। बड़ी बहन कुसुम की कुछ साल पहले ही शादी की थी। इकलौते बेटे की मौत से मां राजकुमारी का रो-रोकर बुरा हाल था।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static