भरत बेनीवाल से दीपेन्द्र हुड्डा ने की मुलाकात, भाजपा-जजपा पर जमकर साधा निशाना

punjabkesari.in Monday, Oct 25, 2021 - 07:19 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): ऐलनाबाद उपचुनाव में प्रचार के अंतिम सप्ताह में अब तमाम राजनीतिक दलों के नेताओं ने ताकत झोंक दी है। आज कांग्रेस के दिग्गज नेता राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा कांग्रेस प्रत्याशी पवन बेनीवाल के समर्थन में वोट की अपील करने के लिए ऐलनाबाद हलके के कई गांवों में प्रचार किया। इससे पहले दीपेंद्र हुड्डा पूर्व विधायक भरत सिंह बेनीवाल के निवास पर पहुंचे, उनके साथ पवन बेनीवाल भी मौजूद रहे। अपने चुनाव प्रचार के दौरान दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा-जजपा पर जमकर निशाना साधा तो वहीं इनेलो पर भी तंज कसा।

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि आज प्रदेश में हर वर्ग सत्तारूढ़ भाजपा-जजपा से नाखुश है। बेरोजगारी दिन प्रतिदिन बढ़ रही है, महंगाई ने लोगों की हवा निकाल रखी है। अब लोग बदलाव चाहते हैं। हुड्डा ने कांग्रेस की एकजुटता की बात करते हुए कहा कि कांग्रेस एकजुट है तमाम नेता एक साथ चुनाव प्रचार कर रहे हैं। आज वह भरत सिंह बेनीवाल से मिलने पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि भरत सिंह बेनीवाल कांग्रेस प्रत्याशी का समर्थन कर रहे हैं।

दीपेंद्र हुड्डा ने इनेलो पर भी तंज कसते हुए कहा कि आज अभय चौटाला को इनेलो की दुर्दशा पर मंथन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा में उनके 20 विधायक थे और इस बार एक भी इनेलो का विधायक नहीं है। वहीं कांग्रेस उम्मीदवार पवन बेनीवाल ने भी ऐलनाबाद उपचुनाव में जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एकजुट है और बड़ी मजबूती से कांग्रेस चुनाव लड़ रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static