दिल्ली पुलिस के जवान ने फांसी लगाकर दी जान, देर रात शराब पीकर किया था हंगामा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 28, 2022 - 06:40 PM (IST)

रोहतक(दीपक): देर रात गली में हंगामा करने के बाद दिल्ली पुलिस एक के जवान ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों को इसका पता सुबह के समय लगा। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल की टीम ने जांच पड़ताल की। प्राथमिक जांच में मृतक की गाड़ी पर खून के छीटे मिले हैं। इसी के साथ गाड़ी के पास पड़े एक पत्थर पर भी खून के निशान मिले हैं। परिजनों ने मृतक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने की बात कही है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

गली में हंगामा करने के दौरान डायल 112 को दी गई थी सूचना

 

जानकारी के अनुसार रोहतक की जनता कॉलोनी में रहने वाले दिल्ली पुलिस के 45 वर्षीय जवान तेजवीर ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली, जिसके बाद पुलिस ने एफएसएल की टीम के साथ जांच पड़ताल शुरू की। वहीं मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं। बताया जा रहा कि पहले उसने शराब पीकर हंगामा किया। किसी ने डायल 112 पर फोन कर इसकी सूचना भी दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक को समझा-बुझाकर घर के अंदर भेज दिया था। सुबह परिजनों ने पुलिस को सूचना दी कि तेजवीर ने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने पुलिस को बताया कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। वहां मौजूद लोगों ने दरवाजे को तोड़ा। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

 

परिजन बोले, मानसिक तनाव में था जवान

 

परिजनों का कहना है कि मृतक मानसिक रूप से बीमार था। इसके कारण उन्होंने आत्महत्या की है। इसी के साथ उन्होंने पुलिस को बताया कि  मृतक शराब पीने का आदी था और देर रात भी उसने हंगामा किया था।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static