जेजेपी विधायक देवेंद्र बबली ने किसानों से माफी मांगी, घंटों चली बैठक के बाद बनी सहमति

punjabkesari.in Saturday, Jun 05, 2021 - 07:23 PM (IST)

टोहाना (सुशील): टोहाना से विधायक देवेंद्र बबली ने किसानों से माफी मांग ली है। उन्होंने कहा कि 1 तारीख को टोहाना में हुई घटना में जिन लोगों ने भी मेरे साथ जो कुछ किया मैं उन्हें माफ करता हूं। बबली ने कहा कि इस घटना के दौरान जो भी शब्द मेरे मुंह से निकले वह शोभनीय नहीं थे, मैं उन शब्दों को वापस लेता हूं और खेद प्रकट करता हूं। बता दें कि घंटों चली बैठक के बाद ये सहमति बनी है। 

tikait announced yogendra singh will not arrest today

विधायक द्वारा माफी मांगने के बाद अभी भी हल्का पेंच फंसा हुआ है। विधायक देवेंद्र सिंह बबली के चालक व निजी सचिव के बयान पर जो केस हुए है, विधायक उन्हें वापस लेने के लिए मान गए हैं, लेकिन सदर थाने में मुकदमा नंबर 103 दर्ज हुआ था जो प्रसाशन की तरफ से दर्ज किया गया था। अभी इस मामले में कोई सहमति नहीं बन पाई है, इसलिए अभी पेंच फंसा हुआ है। 

यह मामला सदर थाना के कर्मचारी के बयान पर दर्ज हुआ था। जिसमें 2 जून को कुछ किसान नेता विधायक देवेंद्र सिंह बबली के घर का घेराव करने के लिए गए थे। जिसके बाद पुलिस ने 27 लोगों की गिरफ्तारी की थी। इस मामले में किसान नेता विकास सिंसर और रवि आजाद को न्यायालय में पेश करके जेल भेजा गया था। किसान इस मामले को वापस लेने की बात कर रहे हैं, लेकिन अभी प्रशासन की ओर से इस मुकदमें में कोई सहमति नहीं बन पाई है।

PunjabKesari, haryana

अभी किसान नेता प्रसाशन के अधिकारियों से बैठक करने की बात कर रहे हैं। ताकि उस मुकदमें को भी वापस लिया जाए। विधायक से मिलकर आई कमेटी के सदस्यों ने यह बात नेता राकेश टिकैत के सामने रखी। जिसके बाद अभी किसान नेता आपस में बातचीत कर रहे हैं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static