शिवांगी हत्याकांड का खुलासा: क्राइम पेट्रोल देख पति को आया था आइडिया, पत्नी थी ना पसंद...पाना चाहता था छुटकारा

punjabkesari.in Thursday, Jun 27, 2024 - 09:40 AM (IST)

पलवल (गुरुदत्त गर्ग) : शिवांगी हत्याकांड की गुत्थी पुलिस सुलझा कर आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। बता दें कि 24 जून की सुबह मंढनाका गांव के निकट एक महिला की लाश मिली थी। लाश मिलने की सूचना मिलते ही डीएसपी सुरेश कुमार भड़ाना, हथीन थाना प्रभारी छत्रपाल व मिंडकौला पुलिस चौकी इंचार्ज अनिल कुमार मय स्टाफ मौके पर पहुंचे थे। मौके सीन ऑफ क्राइम व साइबर सेल की टीम को भी बुलाया गया था। 

PunjabKesari

मृतका शिवांगी पुत्री गोपीराम निवासी कैलाश कॉलोनी की पहचान उसके पर्स में मिले आधार कार्ड से हुई थी। पृथम दृष्टया में शिवांगी की हत्या सिर में चोट लगने के कारण से प्रतीत हुई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर उसके ससुराल पक्ष के लोगों को सुपुर्द कर दिया व मृतका के पिता गोपीराम ने इस संदर्भ में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस अधीक्षक डॉ अंशु सिंघला के कुशल मार्गदर्शन में मिंडकौला पुलिस चौकी इंचार्ज अनिल कुमार ने इस मामले की गहनता से जांच की और अपने मुखबिरों का जाल बिछा दिया। जांच के दौरान विश्वसनीय सूत्रों से जानकारी मिली कि शिवांगी की हत्या उसके पति राजेश ने ही की है। चौकी इंचार्ज अनिल कुमार ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी को सुभाष चन्द्र बोस स्टेडियम पलवल से काबू कर लिया। 

जांच अधिकारी अनिल कुमार व  एएसआई नसीब खान ने बताया कि काबू किए गए आरोपी राजेश से गहनता से पूछताछ की गई तो रहस्य खुला कि उसने प्लानिंग के तहत अपनी पत्नी शिवांगी की हत्या चुन्नी से गला घोंट कर उसकी लाश को मंढनाका गांव के पास जंगल में फैंक दिया। लाश को फैंकने के बाद उसके सिर में ईंट मारी और मौका से भाग गया।

TV सीरियल क्राइम पेट्रोल देखकर दिया वारदात को अंजाम

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतका शिवांगी का पति राजेश का बहुत ही शातिर दिमाग है। उसको अपनी पत्नी पसंद नहीं थी। टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल देखकर उसने अपनी पत्नी की हत्या करने के लिए प्लानिंग बनाई और प्लानिंग के तहत उसने अपनी पत्नी को लगभग 15-16 दिन पहले उसके मायका यानि कि अपने ससुराल भेज दिया। इसके पश्चात दिनांक 23 जून को वह अपनी पत्नी को वृंदावन घुमाने के बहाने गाड़ी में बिठाकर अपने साथ ले गया। उत्तर प्रदेश में कोसी के पास उसने कोल्ड ड्रिंक ली और अपनी पत्नी को पिलाया। कोल्ड ड्रिंक पीने के कुछ समय बाद शिवांगी को गाड़ी को नींद आ गई। उसके बाद आरोपी गाड़ी को लेकर मुंडकटी की तरफ से सेवली रोड की तरफ आते समय रास्ते में चुन्नी से अपनी पत्नी का गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या करने के पश्चात लाश को खुर्द-बुर्द करने के इरादे से हथीन होते हुए मिंडकौला की तरफ़ आते समय रास्ते में मंढनाका गांव के जंगल में लाश को फैंक दिया। लाश को फैंकने के बाद आरोपी ने शिवांगी के सिर में ईंट से जोरदार वार भी किया और फरार हो गया।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static