कोविड सेंटर में डॉक्टरों ने कोरोना मरीजों के साथ किया डांस, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, May 25, 2021 - 08:13 PM (IST)

टोहाना (सुशील): लोगों के मन में कोरोना का भय बना हुआ है, लेकिन टोहाना में बनाया गया संगम कोविड केयर सेंटर मरीजों को बेहतर वातावरण मुहैया करवाने के लिए नया तरीका अपना रहा है। इस सेंटर में कोविड मरीजों के साथ चिक्तिसकों के डांस करने का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें मरीज भी खूब मस्ती कर रहे है। 

PunjabKesari, haryana

इस वीडियो को लगातार सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है और अस्पताल की इस तकनीक के सकारात्मक परिणाम भी सामने आ रहे हैं। जिसके चलते वीडियों में सबसे पहले दिख रही बुजुर्ग 70 वर्षीय महिला की ऑक्सीजन लेवल जो 85 पर था सुबह 92 पर पहुंच गया और वह सुबह छुट्टी लेकर घर भी चली गई। 



संस्था के प्रधान सतपाल नन्हेडी ने बताया कि सरकार द्वारा कोरोना महामारी को देखते हुए संगम अस्पताल को कोविड केयर सेंटर बनाया हुआ है, जहां 15 बेड की सुविधा दी जा रही है। इसके तहत यहां अब तक 70 मरीजों का इलाज किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि कोविड का नाम सुनते मरीजों को डर लगने लगता था, जिसके चलते अस्पताल स्टाफ के साथ मिलकर बैठक की गई। 

PunjabKesari, haryana

बैठक में निर्णय लिया कि मरीजों को सकारात्मक माहौल देने के लिए सुंदर गीत को बजाया जाएगा। ताकि मरीज मानसिक रूप से खुश रहें। उन्होंने बताया कि इसका सकारात्मक परिणाम भी देखने को मिला कि 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने कोरोना को हरा दिया। उसका ऑक्सीजन लेवल भी ठीक हो गया।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static