घरेलू काम के लिए नौकर रखने वाले रहें सावधान

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2024 - 06:06 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): अगर आपने भी अपने घरेलू काम के लिए नौकर रखे हैं तो सावधान हो जाओ। ऐसा न हो कि यह नौकर आपको विश्वास में लेकर घर में रखे रुपए व गहने लेकर फरार हो जाएं। ऐसा ही एक मामला सेक्टर-53 थाना क्षेत्र में सामने आया है जहां नौकरों ने मिलकर घर में रखे 16 लाख रुपए चोरी कर लिए। सेक्टर-53 थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

थाना प्रभारी की मानें तो यह जांच की जा रही है कि यह नौकर प्लेसमेंट एजेंसी के माध्यम से रखे गए थे अथवा किसी अन्य परिचित के माध्यम से नौकरी पर रखे गए थे। फिलहाल आरोपियों को काबू करने के प्रयास किए जा रहे हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि सेक्टर-54 की डीएलएफ क्रिस्ट सोसाइटी के सी 242 में हरने वाले आशीष शुक्ला ने शिकायत देकर बताया कि उनके घर पर मीना और मोनालिसा प्रवीन मेड हैं जबकि एक अन्य वर्कर संजीत सिंह भी उनके घर पर काम करते थे। 15 अगस्त से 19 अगस्त के बीच तीनों ने मिलकर उनके घर से 16 लाख रुपए चोरी कर लिए। इसका पता उन्हें तब लगा जब अचानक तीनों काम पर आना बंद हो गए। तीनों के फोन भी बंद आने लगे। घर पर जांच की तो इस चोरी के बारे में पता लगा। फिल्हाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

 

घर से डॉलर व यूरो चोरी

वहीं, सेक्टर-53 थाना पुलिस को सेक्टर-52 आरडी सिटी के रहने वाले निहार मेहता ने बताया कि वह किसी काम से 14 अगस्त को शहर से बाहर गए हुए थे। इस दौरान अज्ञात व्यक्ति ने उनके घर में चोरी कर ली। 20 अगस्त को जब वह वापस लौटे तो उन्हें इस चोरी के बारे में पता लगा। जांच के दौरान उन्हें पता लगा कि घर से 1600 यूरो व 60 डॉलर सहित मोबाइल व अन्य सामान चोरी हो गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static