Faridabad में Double Murder: साइको किलर ने एक ही तरीके से की दो हत्या, निर्माणाधीन बिल्डिंग में मिले शव

punjabkesari.in Sunday, Oct 27, 2024 - 11:02 AM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी) : हरियाणा के फरीदाबाद  जिले के नेशनल हाईवे नंबर-19 स्थित मेवला महाराजपुर इलाके में निर्माणाधीन खंडहर बिल्डिंग में दों शवों को पुलिस ने बरामद किया है। फिलहाल  स्थानीय पुलिस ने बीती रात दोनों शवों का खंडहर से रेस्क्यू करने के बाद बादशाह खान सिविल अस्पताल की मोर्चरी में भिजवा दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। हालांकि इस मामले में स्थानीय पुलिस ने मीडिया के सामने अभी कोई बयान नहीं दिए हैं। 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक लगभग 35 वर्षीय अविनाश नाम का व्यक्ति बीती 9 तारीख से सेक्टर-46 पुलिस चौकी इलाके से लापता हुआ था, पुलिस उसकी गुमशुदगी पर कार्रवाई कर रही थी। पुलिस की जांच धीरे-धीरे आगे बढ़ रही थी कि अविनाश का फोन ट्रेस हो गया। एक आमिर नाम का लगभग 30 वर्षीय युवक अविनाश के फोन को चल रहा था। पुलिस फोन को ट्रेस करते हुए जब आमिर तक पहुंची और उससे कड़ाई से पूछताछ की तो आमिर ने सारा राज उगल दिया। 

PunjabKesari

सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने उगला राज  

आरोपी आमिर ने बताया कि वह अविनाश को उस खंडहर में नशा करने का लालच देकर ले गया था और फिर उसने पहली मंजिल से अविनाश को धक्का दे दिया और उसका मोबाइल फोन व जेब में रखे जो भी रुपए थे निकाल लिए। आरोपी आमिर ने बताया कि अविनाश की हत्या करने से पहले एक और शख्स की हत्या वहीं पर उसी अंदाज में की थी, उसे भी वह नशा करने का लालच देकर ले गया था और फिर उसे घसीट कर उसमें आग भी लगा दी थी। 

एक ही अंदाज में की दो लोगों की हत्या 

आरोपी आमिर नशे का आदी है जोकि साइको किलर लग रहा है। इसी के चलते उसने एक ही अंदाज में दो लोगों की हत्या कर दी यदि पुलिस के हाथ आरोपी की गिरेबान तक नहीं पहुंचते तो साइको किलर आमिर किसी और की भी जान ले सकता था। फिलहाल सीन ऑफ क्राइम की टीम स्थानीय पुलिस खंडहर में बारीकी से जांच कर रही हैं और आरोपी से पूछताछ जारी है।फिलहाल इस मामले में पुलिस ने अभी मीडिया के सामने कोई खुलासा नहीं किया है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static