फीमेल टीचिंग स्टाफ कैटेगरी की प्रतियोगिताओं में डा. हिमांशु गर्ग ने बाजी मारी

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2024 - 06:41 PM (IST)

जींद: रणबीर सिंह विश्वविद्यालय, जींद में 4 मार्च से 7 मार्च तक महिला दिवस समारोह मनाया जा रहा है। जिसमें सांस्कृतिक कार्यक्रम और विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इन प्रतियोगिताओं में जिले के सभी महाविद्यालयों और विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों और स्टाफ ने भाग लिया। पहले दो दिन प्रियादर्शिनी इंदिरा गांधी राजकीय महिला महाविद्यालय, जींद के विद्यार्थियों और महिला स्टाफ सदस्यों ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया। विद्यार्थियों में अंशु बी.एस.सी. मेडिकल तृतीय की छात्रा ने मेहेंदी प्रतियोगिता में प्रथम स्थान, धनिषा बी. ए. अंग्रेजी ऑनर्स प्रथम की छात्रा ने फोटोग्राफी में प्रथम स्थान और पोस्टर मेकिंग में द्वितीय स्थान प्राप्त किया। 
PunjabKesari

फीमेल टीचिंग स्टाफ कैटेगरी में कंप्यूटर विभाग की प्राध्यापिका डा. हिमांशु गर्ग ने 5 प्रतियोगिताओं में भाग लिया और सभी में स्थान प्राप्त किया। डा.  हिमांशु ने रंगोली प्रतियोगिता में प्रथम स्थान, कुकिंग विदआऊट फायर प्रतियोगिता में प्रथम स्थान, फोटोग्राफी प्रतियोगिता में तृतीय स्थान, मेहदी प्रतियोगिता में तृतीय स्थान और पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में भी तृतीय स्थान प्राप्त किया। इस शानदार जीत पर प्रिंसिपल श्री जय नारायण गहलावत ने सभी को बधाई दी और आगे भी इसी तरह बढ़ चढ़ कर भाग लेने की प्रेरणा दी। उन्होंने कहा कि अपने हुनर को किसी भी उमर में निखारा जा सकता है।

PunjabKesari

डा. सुमिता आशरी महिला प्रकोष्ट की संयोजिका ने सभी को बढ़ चढ़ कर भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया और अच्छा प्रदर्शन करने पर खुशी जाहिर की। इसके इलावा राजकीय महिला महाविद्यालय से डा. सुमिता आशरी, डा. अल्पना, डा. मोनिका, डा. रितु, डा. सोनू कंसल ने भी मेंहदी, लेमन रेस, मटका रेस, फोटोग्राफी आदि प्रतियोगिताओं में भाग लिया और सभी का बेहतरीन प्रदर्शन रहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static