VRS के दो दिन बाद ही भाजपाई हुए डॉ लाठर, पूर्व CM मनोहर लाल ने कराई ज्वाइनिंग

punjabkesari.in Friday, May 10, 2024 - 05:51 PM (IST)

सोनीपत/जींदः डिप्टी एक्साइज एंड टैक्सेशन कमिश्नर के पद से वीआरएस लेने के दो दिन बाद ही शुक्रवार को डॉ सुरेंद्र सिंह लाठर भाजपाई हो गए। सोनीपत लोकसभा क्षेत्र के गन्नौर की अनाज मंडी में आयोजित भाजपा की विजय संकल्प रैली के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने डॉ लाठर को पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान डॉ लाठर के हजारों कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। ज्वाइनिंग के बाद डॉ लाठर शुक्रवार दोपहर बाद जींद व जुलाना स्थित भाजपा कार्यालय भी पहुंचे, जहां चौखट को नमन कर उन्होंने कार्यालय में प्रवेश किया।

पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि डॉ लाठर की तरह सरकारी अफसरी छोड़ने की हिम्मत हर किसी में नहीं होती, लेकिन जब इरादे बुलंद हों और कुछ करने की ठान ली हो तो ही इंसान ऐसा कदम उठाता है। डॉ लाठर आज अपने सामाजिक सरोकार परिवार के कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा ज्वाइन कर रहे हैं, यह वाकई गौरव का पल है। अगले कुछ दिनों के अंदर जुलाना में एक बड़ी रैली की जाएगी, जिसमें डॉ लाठर के तमाम समर्थकों को भाजपा ज्वाइन कराई जाएगी और पार्टी प्रत्याशी मोहन लाल के लिए अपील की जाएगी। 

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ऐसी पार्टी है, जिसका कुनबा लगातार बढ़ रहा है। डॉ लाठर को पार्टी में पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। आने वाले समय में इन्हें बड़ी जिम्मेदारी भी निश्चित तौर से मिलेगी। इलाके के लोगों की और अधिक अच्छे से सेवा कर सकें, यह मौका जरूर दिया जाएगा। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने डॉ सुरेंद्र सिंह लाठर को पटका पहनाते हुए भाजपा में स्वागत किया। उनके साथ ही मुख्य मंच पर सामाजिक सरोकार परिवार के अध्यक्ष योगी संजीव नाथ, प्रधान महासचिव एडवोकेट हर्षवर्धन ढुल, टीम सारथी जिला जींद प्रभारी चंद्रपाल दूहन, जुलाना ब्लॉक प्रभारी सुरेंद्र चौधरी, खाना व्यवस्था प्रभारी दीपक वसुजा, वित्त प्रबंधक विकास छाबड़ा, टीम सारथी युवा जुलाना ब्लॉक प्रभारी मनीष सहरावत, कार्यालय प्रभारी जयपाल ढुल, मीडिया प्रभारी मुकेश सैन, टीम सारथी सोनीपत युवा जिला प्रभारी सोमवीर आदि को भी पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पटका पहनाते हुए भाजपा में स्वागत किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static