3 एकड में फैली अवैध कालोनी घ्वस्त -7 डीपीसी, 800 मीटर कच्ची सडक भी उखाडा-बडी संख्या में पुलिस बल व डीटीपी दस्ता रहा मौजूद

punjabkesari.in Tuesday, Mar 28, 2023 - 07:55 PM (IST)

गुडगांव, (ब्यूरो): सेामवार को लंबे समय बाद एक बार फिर से डीटीपी विभाग की ओर से अवैध कालोनिनयों के खिलाफ अभियान शुरू कर दिया है। सोमवार को टीकरी क्षेत्र में 3 एकड के भूभाग में फैली 3 अवैध कालोनियों को जेसीबी मशीन से ध्वस्त कर दी गई। इस मौके पर बडी संख्या में पुलिस बल सहित डीटीपी दस्ता मौजूद रहा।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

विघ्वंस्त की गई कालोनी ग्राम टिकरी की राजस्व संपदा क्षेत्र के तहत आती है। देर तक चले इस तोडफोड अभियान के दौरान तीन कालोनियों को जमीदोंज कर दिया गया। इस डीटीपी दस्तें ने 7 डीपीसी, 800 मीटर के अनाधिकृत निर्माण को तोड दिया। इसके अलावा पुलिस बल के सहयोग से रनिंग बाउंड्री वाल को गिरा दिया गया। इस मौके पर एसडीई, जीएमडीए को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया था। जबकि पुलिस बल एसएचओ, गुड़गांव सदर व बादशाहपुर द्वारा प्रदान किया गया था।

 

कार्रवाई के दौरान डीटीपी इन्फोर्समेंट मनीष यादव, जेई आनंद, जेई राजन, जेई प्रशांत, रोहन, पारसमणि व एफटी हेमंत सैनी सहित अन्य लोग मौजूद रहे। तोडफोड की कार्रवाई के दौरान लोगों में आक्रोश भी देखा गया। लेकिन भारी पुलिस बल मौजूद रहने के कारण कही से भी किसी तरह का विरोध प्रर्दशन नही हो सका।

 

तोडफोड कार्रवाई के दौरान साइट पर एकत्रित हुए लोगों से डीटीपीई मनीष ने अपील की ऐसे लोग अपनी गाढ़ी कमाई को अनधिकृत कॉलोनियों में निवेश न करें। वे जमीन / प्लॉट खरीदने से पहले किसी भी पूछताछ के लिए डीटीपी के कार्यालय से संपर्क करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static