9 अवैध कॉलोनियों में डीटीपी ने की तोड़फोड़

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2024 - 06:10 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो) : अवैध रूप से बसाई जा रही कॉलोनियों पर जिला नगर योजनाकार की कार्रवाई लगातार जारी है। बुधवार को जिला नगर योजनाकार की टीम ने 9 अवैध कॉलोनियों पर कार्रवाई की है। भारी पुलिस बल के साथ टीम ने जेसीबी की मदद से फर्रूखनगर एरिया में अवैध निर्माणों को मिट्टी में मिला दिया।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

जिला नगर योजनाकार मनीष यादव ने बताया कि टीम ने फर्रूखनगर, खुर्रमपुर, मुबारकपुर में तोड़फोड़ कार्रवाई की है। गांव फर्रूखनगर में टीम ने सात अवैध कॉलोनियों के खिलाफ कार्रवाई की है। यहां करीब 24 एकड़ में बसाई जा रही अवैध कॉलोनियों में 43 डीपीसी, 1 सर्विस स्टेशन, 1 स्ट्रक्चर, 100 मीटर की दीवार को जेसीबी की मदद से मिट्टी में मिला दिया। 

 

इसके बाद टीम ने गांव खुर्रमपुर में करीब साढ़े तीन एकड़ में 6 डीपीसी व 150 मीटर दीवार को ध्वस्त कर दिया। इसके अलावा टीम ने मुबारकपुर में दो एकड़ में बसाई जा रही अवैध कॉलोनी पर भी कार्रवाई की है। टीम ने यहां 12 डीपीसी को ध्वस्त कर दिया। कार्रवाई के दौरान एटीपी दिनेश सिंह को बतौर ड्यूटी मजिस्ट्रेट के तौर पर नियुक्त किया गया था। कार्रवाई के दौरान पीओ पुनीत, जेई नवीन व विक्रम और सोनू भी मौजूद रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static