लेनदारों के दबाव में बुजुर्ग ने फांसी लगा कर की आत्महत्या, 15 दिन बाद थी बेटी की शादी

punjabkesari.in Monday, Jul 13, 2020 - 04:41 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक जिले के भैंसरु खुर्द गांव में एक 58 वर्षीय बुजुर्ग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन छत पर पहुंचे और मृतक बुजुर्ग के शव को नीचे उतारा और घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस व एफएसएल की टीम को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें कर्ज के चलते आत्महत्या का कारण बताया गया है। गांव के ही कई लोगों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है और इस मामले में जांच करने में जुटी हुई है।

PunjabKesari, haryana

जानकारी के मुताबिक, भैंसरू खुर्द के रहने वाले चांद सिंह ने गांव की 2 महिलाओं से लगभग 13 लाख रुपए उधार ले रखे थे। जिसका वह हर महीने ब्याज भी इन महिलाओं को देता था। लेकिन काम धंधा बंद होने की वजह से उसकी पूंजी खत्म हो गई। जिसके चलते वह समय पर पैसा चुकाने में असमर्थ हो गया। उसी का दबाव बनाते हुए इन महिलाओं व उनके परिजनों ने उसके एक प्लॉट को जबरदस्ती बेच दिया।

PunjabKesari, haryana

यही नहीं 15 दिन बाद उसकी बेटी की शादी भी होनी थी, इसी दबाव में आकर चांद सिंह ने कल देर रात छत पर बने एक कमरे में पंखे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन ऊपर वाले कमरे में पहुंचे और उन्होंने चांद सिंह को फंदे से नीचे उतार लिया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इन सभी आरोपों की पूरी जानकारी चांद सिंह ने एक सुसाइड नोट में लिखकर छोड़ी है।

PunjabKesari, Haryana

घटना की सूचना सांपला थाना पुलिस को दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एफएसएल की टीम को भी बुलाया और जांच पड़ताल की।  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस इस मामले में सुसाइड नोट में लगाए गए आरोप के आधार पर जांच कर रही है। पुलिस का कहना है जिस तरह के भी तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल सुसाइड नोट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static