बिजली विभाग को मिलेगी जीप और 164 मोटरसाइकिल, 35 करोड़ होंगे खर्च

punjabkesari.in Friday, Aug 24, 2018 - 03:32 PM (IST)

बल्लभगढ़(अनिल राठी): बल्लभगढ़ वासियों के लिए के लिए खुशखबरी वाली बात है कि अब उनका बिजली विभाग हाइटेक होने वाला है, जिसके चलते बिजली कटो से परेशान लोगों की समस्या का जल्द समाधान कर दिया जाएगा। विभाग को प्रशासन की तरफ से एक खुली जीप और 164 मोटरसाइकिले दी जा रही हैं। ताकि लोगों की समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान किया जा सके। इसके अलावा कई स्थानों पर बिजली के खंभे व नए ट्रांसफार्मर भी लगाए जाएंगे। इस बात की जानकारी विधायक मूलचंद शर्मा ने प्रेस वार्ता करके दी। 

 उन्होंने कहा कि करीब 25 साल पुरानी तारों को अब शहर में नहीं रहने दिया जाएगा पूर्व मुख्यमंत्री बंसीलाल की सरकार में लगे हुए बिजली के तारों को अब बदलने का काम शुरु किया है। हादसे और बिजली के अनचाहे कटों से लोगों को मुक्ति दिलाने का काम करने वाली भाजपा सरकार जन जन तक विकास पहुंचा रही है। इसके अलावा शहरों में कवर चढ़े बिजली के तार लगाए जाएंगे जिससे बिजली चोरी कम होगी  वही हादसों में कमी आएगी और लोगों को पूरी मात्रा में बिजली मिल पाएगी।

इस मौके पर बिजली विभाग के sc  प्रदीप चौहान ने बताया कि बिजली विभाग का हाईटेक होने जा रहा है आने वाले 3 महीने में विभाग के पास 18 नई जीप और 164 मोटरसाइकिलें आ जायेगी सुविधाए होने के बाद कर्मचारी तुरंत लोगो की समस्या का समाधान कर पाएंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static