कैमरे में कैद हुई नेता की दबंगई, सड़क मांगने पर मिली धमकी, वीडियो वायरल (video)

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2019 - 04:02 PM (IST)

ब्यूरो: जींद से एक दंबग नेता का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नेता सड़क ना बनने का निरक्षण करने आया था और सड़क निर्माण के लिए लोगों से सुझाव लेने लगा। लेकिन वीडियो में लाल टी-शर्ट डाले युवक ने शासन और प्रशालन की लापरवाही के जिक्र किया तो नेता साहब को गुस्सा आ गया। दरअसल युवक ने नेता को कहा था कि अगर दिन या रात में आपाताकालीन स्थिति हो जाए तो यहां इस गली से निकलने का रास्ता प्रयाप्त नहीं है। जिस बात को लेकर दोनों के बीच तनातनी हो गई और नेता साहब भड़क कर कहने लगे कि ‘चले जाओं यहां से नहीं तो जूत ऊतार कर मारुंगा’। जिसके बाद बात इतना बढ़ गई कि नेता जी युवक से गाली-गलौच करने लगे और उसकी पिटाई की तक करने की धमकी देने लगे लेकिन वहां मौजूद लोगों के कारण बीच-बचाव कर लिया गया।

PunjabKesari, Breaking Hindi news, Embarrass, camera, leader3

वहीं वायरल वीडियो में एक और शक्स दिखाई दे रहा है जिसने गुलाबी रंग टी-शर्ट डाल रखी है जो कि नेता के समर्थन में दिखाई दे रहा है। वह भी उस युवक पर भड़क गया और युवक को गंदी-गंदी गालियां देने लगा। वहीं नेता के समर्थन में आया शक्स युवक पर सवाल खड़े करने लगा और युवक को पिटने की धमकी देते हुए कहने लगा कि ‘नेता अगर कुछ करें ना करें लेकिन मै जरूर कुछ कर दूंगा’। वहीं शक्स ने कहा कि ‘तु मुझे जानता नहीं है और हमारे आगे बोलने की हिम्मत कैसे हो गई’। लेकिन लोगों के बीच बचाव करने से उनके बीच हाथापाई होने से बच गई। लेकिन वहां मौजूद लोग वीडियो साफ कहते सुनाई दे रहे हैं कि ये नेताओं की गुडागर्दी है एक तो काम नहीं करते दूसरा अगर कोई आवाज उठाता है तो उनको धमकी दी जाती है।

PunjabKesari, Breaking Hindi news, Embarrass, camera, leader

जानकारी के अनुसार वीडियो में दिखाई देने वाला नेता जींद में बीजेपी के सचिव व हरियाणा सरकार में हरियाणा वन विकास निगम का चेयरमैन जवाहर सैनी है। जो उनके साथ एक अन्य है वह पार्षद काला सैनी है जोकि वीडियो में हाथापाई करने पर उतारू है। दरअसल ये सारी कहासूनी रोड़ न बनने पर सवाल पूछने को लेकर हुई थी और ये युवक को जूतों से मारने की धमकी देने का वीडियो वायरल हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static