शर्मनाक : ऑटो में पति के सामने पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस को बताने पर दी जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Monday, Feb 08, 2021 - 11:57 AM (IST)

रेवाड़ी : दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित बनीपुर चौक से अपने पति के साथ ऑटो में जा रही महिला से चालक व उसके दोस्त ने पति के सामने ही सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस के अनुसार जिला अलवर के नीमराणा निवासी महिला 5 फरवरी की रात को अपने पति के साथ चंडीगढ़ से रेवाड़ी पहुंची थी। बनीपुर चौक जाने के लिए पति-पत्नी बस स्टैंड के पास से एक ऑटो में सवार हो गए। ऑटो में चालक के साथ एक अन्य युवक भी था। 

PunjabKesari

बनीपुर चौक पर साधन न मिलने पर चालक ने उन्हें ऑटो में ही नीमराणा छोडऩे के लिए कहा लेकिन चालक नीमराणा की ओर ले जाने की बजाय उन्हें नैहचाना रोड स्थित एक सुनसान जगह ले गया। जब उनसे गलत रास्ते पर जाने का कारण पूछा तो चालक व उसके दोस्त ने उन्हें चुप रहने की धमकी दी और पति को ऑटो में ही दबोच लिया। तत्पश्चात चालक व उसके दोस्त ने पत्नी के साथ पति की आंखों के सामने दुष्कर्म किया।

रात 12 बजे उन्होंने दोनों को बनीपुर चौक पर वापस छोड़ दिया और फरार हो गए। वे पुलिस को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दे गए। भयभीत व सहमे दंपति ने कसौला थाना पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। जांच अधिकारी प्रमिला देवी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है तथा आरोपियों की पहचान के लिए प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। पीड़िता का मैडिकल भी कराया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static