संदिग्ध परिस्थितियों में इंजीनियर का छात्र लापता, यमुना के पास मिली बाइक

punjabkesari.in Tuesday, Jan 05, 2021 - 04:27 PM (IST)

पानीपत(सचिन): यूपीएससी की तैयारी कर रहा युवा इंजीनियर छात्र शनिवार रात से ही संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। युवक की बुलेट बाइक, आईफोन, कोचिंग बैग असंध रोड पर नहर के पास मिले है। बताया जा रहा है कि युवक घर से ट्यूशन पढ़ने गया था।  सूचना‍ मिलते ही परिजन पुलिस चौकी पहुंचे। पुलिस व परिजनों द्वारा छात्र की तलाश जारी है।

जानकारी के अनुसार तहसील कैंप के दुष्यंत नगर के राकेश कुमार ने पुलिस को शिकायत दी की उनका 24 वर्षीय बेटा मोहित शनिवार को  ट्यूशन पढ़ने के लिए बुलेट बाइक से घर से निकला था। घर वापस नहीं आया तो उन्होंने मोहित को काल की। उसने बताया कि थोड़ी देर में घर वापस लौट आएगा। काफी देर बाद बेटा घर नहीं लौटा तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू की। मोहित ने दोस्त को काल कर बताया कि वे यमुना पर है  वहीं पर बाइक खड़ी मिलेगी। 

दोस्त व स्वजन यमुना पर तलाश करते रहे। बाद में वे सूचना पर असंध नाका चौकी के पास दिल्ली पैरलल नहर पर पहुंचे तो श्मशान भूमि के पास बाइक खड़ी मिली थी। इसमें चाबी लगी थी और इस पर टंगे बैग में किताबें व मोबाइल फोन मिला। पुलिस ने बाइक व समान को कब्जे में कर मोहित की तलाश शुरू कर दी।असंध रोड नाका चौकी प्रभारी अतर सिंह ने बताया कि मोहित की नहर में तलाश की जा रही है। मौसम ठीक होते ही गोताखोरों की मदद ली जाएगी। गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static