शोक सभा में भी राजनीति करने से बाज नहीं आए सांसद सैनी

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2018 - 07:01 PM (IST)

टोहाना(सुशील सिंगला): चंडीगढ रोड स्थित प्रभाकर कालोनी में मार्किट कमेटी के डीएमयू मनोहर सैनी की माता की शौक सभी थी, जिसमें शोक व्यक्त करने के लिए कुरूक्षेत्र से भाजपा के सासंद राजकुमार सैनी पंहुचे। सैनी ने मनोहर सैनी की माता जी के निधन को सबसे दुखद क्षण बताया। उन्होंने कहा माता-पिता कितने भी बुजुर्ग हो जाए लेकिन उनके अार्शिवाद की जरुरत हमें सदा रहती है। इस दौरान सैनी ने शोक सभा को राजनीतिक सभा में बदल दिया। उन्होंने कहा हमारा देश पिछले 70 साल से पिछड़ रहा है। कांग्रेस सरकार पिछले 50 सालों से भाषण दे रही है। अब जनता इन भाषणों को सहन नहीं करेगी जनता को काम करके दिखाना होगा। 
PunjabKesari
शोक सभा में सैनी बोले, राज्यसभा में है नकली घोड़े
सैनी ने कहा कि इस देश की राजनीति परिवारवाद व भाषणों के बीच उलझी रही। बंसीलाल व चौटाला परिवार में परिवारवाद के चलते उन्होंने त्यागपत्र दिया था। 2019 में लठतंत्र एंव भाषणों से अलग एक नया रास्ता जनता को देंगे जिसके चलते जनता का भला होगा। केंद्र सरकार पर कहा कि अाधी से ज्यादां केंद्र की मिनिस्ट्री नकली घोड़ों के पास है जो राज्यसभा से आए हैं।  हालाकि सैनी के इस बयान से अदेंशा लगाया जा सकता है कि उन्हें केंद्र में मंत्रीपद न मिलने का कही न कही गम लगा हुआ है। 

जींद रैली के फ्लाप होने पर भी बोले सैनी 
सैनी ने कहा कि सरकार ऐसे लोगों से बातचीत करने लग गई जिन्होंने प्रदेश को आग के हवाले किया था, इन लोगों के मुदकमे सरकार ने झुककर वापिस ले लिए जिसके चलते गुस्साए कार्यकर्ता रैली में नहीं पंहुचे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static