VIDEO: 11 हजार वोल्टेज की लाईन में धमाका, कार पर गिरी टूटी तारें, घटना CCTV में कैद

punjabkesari.in Wednesday, Jan 03, 2018 - 05:41 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद शहर में लाल बत्ती चौक के पास बहुत ही खतरनाक हादसा हुआ। सड़क किनारे से गुजर रही 11000 वोल्टेज बिजली की तारों में अचानक जबरदस्त धमाका होता है और तारें बिल्कुल लाल होकर नीचे खड़ी कार पर गिरती है। यह हादसा नजदीक ही लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया। गरम हुई तारों के कार पर गिरने से आग लगने लगी, लेकिन लोगों की सतर्कता से कार को आग के हवाले होने से बचा लिया गया।

PunjabKesari

गनीमत रही घटनास्थल के समीप ही कुछ लोग आग सेंक रहे थे, जिन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ। यदि यह तारें किसी भी व्यक्ति के ऊपर गिरती तो वह जलकर खाक हो जाता। फिलहाल सूचना मिलने पर बिजली विभाग और पुलिस मौके पर पहुंच गई। तार टूटने के कारणों की जांच की जा रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि, तार टूटने के बाद ही एक शख्स ने लाइन का हैंडल गिरा दिया, जिससे बिजली सप्लाई बंद हो गई और आसपास के लोगों ने कार में लगी आपको तुरंत पानी डालकर बुझा दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बिजली विभाग के अधिकारियों को घटना की जानकारी दी।

PunjabKesari

 घटना की सूचना मिलने पर बिजली विभाग के एसडीओ कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचे और तार टूटने के कारणों की जांच शुरू की। ट्रैफिक एसएचओ रिछपाल सिंह ने बताया कि लालबत्ती चौक के पास 11000 वोल्टेज लाइन टूट कर एक कार पर गिर गई थी। हादसे में आग सेंक रहे लोग बाल-बाल बच गए, जबकि एक कार में आग लग गई। 

PunjabKesari

वहीं कार की मालिक डॉ. नेहा मेहता ने बताया कि, उनके कार अस्पताल के सामने खड़ी थी और अचानक धमाके के साथ हाई वोल्टेज लाइन का तार टूट कर उनकी कार पर आ गिरा। इससे कार में आग लग गई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static