स्कूल की मंजिल से गिरने वाले बच्चे की मौत, स्कूल प्रबंधक के खिलाफ केस दर्ज

punjabkesari.in Friday, Mar 23, 2018 - 02:31 PM (IST)

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक): पिछले दिनों बल्लभगढ़ के प्राइवेट स्कूल की दूसरी मंजिल से छलांग लगाने वाले पांचवीं कक्षा के छात्र सूरज की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं बच्चे की मौत के बाद परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर उनके बच्चे की मौत पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी स्कूल प्रबंधक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि पांचवी क्लास में पढ़ने वाला सूरज स्कूल में तीसरी मंजिल से गिरने पर रहस्मय स्थिति में गंभीर रुप से घायल हो गया था। जिसके बाद सूरज का कई अस्पतालों में इलाज चलता रहा लेकिन आज सुबह इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।
PunjabKesari
पहले स्कूल प्रबंधन की तरफ से दावा किया गया था कि सूरज ने खुदकुशी की कोशिश की थी क्योंकि उसके पिता सूरज ने डांटा था। वहीं सूरज के पिता ने आरोप लगाया था कि सूरज स्कूल प्रबंधन की लापरवाही से गिरा था। सुनील का दावा है कि स्कूल की तीसरी मंजिल पर परेड कराई जा रही थी और बॉउड्री वॉल काफी छोटी थी। जिसकी वजह से सूरज वहां से गिर गया और प्रबंधन ने झूठी कहानी गढ़ी है।
PunjabKesari
इतना ही नहीं सूरज के पिता सुनील ने स्कूल प्रबंधन पर और भी गंभीर आरोप लगाए है। उनके मुताबिक स्कूल के मालिक ने उनसे यह वादा किया था कि वह पुलिस में कोई शिकायत न दें बच्चे का इलाज स्कूल की तरफ से करवा दिया जाएगा। वे बच्चे की जान बचाने के लिए मान गए थे लेकिन अब बच्चे की मौत हो गई, जो स्कूल प्रबंधन का लापरवाही के कारण हुई है। उन्होंने कहा कि अब वे स्कूल के खिलाफ कार्रवाई चाहते हैं।
PunjabKesari
वहीं पुलिस की माने तो परिजनों ने बच्चे की मौत के मामले में स्कूल प्रबंधन पर आरोप लगाया है। पुलिस ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ लापरवाही बरतने का मामला दर्ज कर लिया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static