खट्टर का बड़ा बयान: हरियाणा के किसानों को नहीं मिलेगी कर्ज मांफी (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Dec 22, 2018 - 04:36 PM (IST)

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि हरियाणा में किसानों के कर्ज माफ करने वाली कोई योजना लागू नहीं होगी। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि हमारा ऐसा कोई विचार नहीं है। खट्टर ने कहा कि कई सरकारें ऐसे फैसले करती रहती है लेकिन हम ऐसा नहीं करेगा। क्योकि हम किसान को अपने पैरों पर खड़ा करने में विश्वास रखते है। जिसके लिए राज्य व केंद्र सरकार कई योजनाओं को भी लागू कर रही है। लेकिन फिलहाल हम किसानों को सीधा-सीधा कोई फायदा नहीं दे पाएंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस भले ही किसानों की कर्ज माफी को अपना बड़ा हथियार बनाकर चल रही है, लेकिन हरियाणा में सरकार के पास ऐसा कोई प्रस्ताव नहीं है। वहीं मुख्यमंत्री ने खुले मन से स्वीकार किया कि अभी भी 19 परसेंट भ्रष्टाचार हरियाणा में बचा हुआ है, जबकि पहले ये 51 प्रतिशत था।

हरियाणा में हुए निगम चुनावों पर बोलते हुए हुए सीएम ने कहा कि सभी पार्टियां बीजेपी से डरकर एक साथ हो गई थी, इसके बावजूद लोगों ने बीजेपी के नीतियों पर मोहर लगाई है। उन्होंने कहा अगला साल चुनावों का साल है और इस साल में अगर दो चार पार्टियां और भी नई आ जाती हैं तो भी उन्हें किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी , बल्कि वह बहुमत से चुनाव जीतेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static