हरियाणा: अनाज मंडी में इकट्ठे हुए 3 राज्यों के किसान, आंदोलन को देंगे मजबूती

punjabkesari.in Monday, Dec 28, 2020 - 02:05 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश): हरियाणा के फतेहाबाद की अनाज मंडी में 3 राज्यों के अलग-अलग इलाकों से आए किसानों ने रात्रि ठहराव किया। 20 से 25 हजार की संख्या में हजारों ट्रैक्टर ट्राली लेकर फतेहाबाद पहुंचे हैं। ये सभी किसान दिल्ली के टिकरी बॉर्डर जाते हुए रात को फतेहाबाद में रुके। अनाज मंडी में रुके हुए किसान जसपाल सिंह और भूपेंद्र सिंह ने बताया कि फतेहाबाद की अनाज मंडी में रात्रि ठहराव के लिए रुके 20 से 25 हजार ये किसान राजस्थान के गंगानगर, हरियाणा के डबवाली, सिरसा और पंजाब के मुक्तसर और उसके आसपास के इलाकों से एकत्रित होकर आए हैं। 

PunjabKesari, haryana

ये सभी किसान दिल्ली के टिकरी बॉर्डर सोमवार को फतेहाबाद से कूच करेंगे। फतेहाबाद में दिल्ली कूच कर रहे हम सभी किसानों के लिए फतेहाबाद में हरियाणा के किसानों ने छोटे भाई के रूप में हमें बड़े भाई का सम्मान देते हुए खाने-पीने की शानदार व्यवस्था की है।

PunjabKesari, haryana

इसके अलावा सभी किसान ठंड से बचाव के अपने सभी संसाधन लेकर आए हैं और फतेहाबाद में ठहराव के लिए मंडी में भी किसानों के लिए ठहराव की उचित व्यवस्था की गई है। खाने-पीने के लिए मिठाइयां पकवान सहित रोटी सब्जी और तमाम अन्य तरह की व्यवस्था है। 

PunjabKesari, haryana

रात्रि ठहराव करके यहां पर आंदोलन में भाग लेकर आगे की रणनीति तैयार करते हुए आंदोलन को मजबूत करने का कार्यक्रम किया गया है। हम सरकार से मांग कर रहे हैं कि तीनों कृषि कानून वापस हो और जब तक ये तीनों कृषि कानून वापस नहीं होंगे तब तक किसान दिल्ली से नहीं लौटेंगे।

PunjabKesari, haryana


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static