आठ घंटे तक चला फैक्ट्री में लगी आग का तांडव, 22 से ज्यादा दमकल गाडिय़ों ने पाया काबू

punjabkesari.in Monday, Jan 06, 2020 - 10:05 PM (IST)

पानीत(सचिन): पानीपत जिले में सोमवार को आग का तांडव देखने को मिला। सेक्टर 29 पार्ट 2 स्थित राकेश टेक्सटाइल में सोमवार को सुबह अचानक आग लग गई। आग ऊपर बने गोदाम तक पहुंच गई और विकराल रूप धारण कर लिया। दमकल विभाग की 22 से ज्यादा गाडिय़ों ने करीब 8 घंटे बाद आग पर काबू पाया।

आग लगने की सूचना फैक्ट्री के श्रमिकों ने मालिक को दी थी। फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंची, लेकिन फैक्ट्री चारों तरफ से बंद होने के कारण पानी की बौछार आग की लपटों तक नहीं पहुंच पाई। बराबर की फैक्ट्री और खाली प्लाट की ओर से टीन शेड हटाकर पानी को आग तक पहुंचाने का प्रयास किया गया।

PunjabKesari, Haryana

बता दें कि सेक्टर-12 निवासी सुशील खन्ना, राकेश खन्ना और योगेश खन्ना की सेक्टर-29 के प्लाट संख्या 69 में राकेश टेक्सटाइल के नाम से फैक्ट्री है। फैक्ट्री में पर्दे बनते हैं और 24 घंटे फैक्ट्री चालू रहती है। शनिवार और रविवार को छुट्टी के बाद सोमवार सुबह छह बजे श्रमिकों ने मशीनें चालू की। कुछ ही देर बाद एक मशीन में आग लग गई। 

श्रमिकों ने खुद आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग और बढ़ती गई। आग नीचे से ऊपर बने गोदाम तक पहुंच गई। यहां रखे तैयार माल तक पहुंचने के बाद आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। फायर ब्रिगेड की करीब 22 गाडिय़ों की कड़ी मशक्कत के बाद भी आग पर काबू पाया। आग के कारणों का अभी पता नहीं लग सका। आग लगने से करोड़ों के नुकसान की आशंका जताई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static