अंबाला सिटी रेलवे स्टेशन के आउटर पर ट्रेन के डिब्बे में लगी आग, सिलेंडर फटने से हुआ हादसा

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2024 - 05:19 PM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): अंबाला सिटी रेलवे स्टेशन के आउटर रेल कर्मचारियों के लिए खड़े डिब्बे में अचानक आग लग गई। डिब्बे में आग की लपटें और धुएं के कारण आसपास के लोगों और रेलवे कर्मचारियों में अफरा तफरी मच गई। आगजनी को लेकर बताया जा रहा है कि रेल कर्मचारी खाना बना रहे थे, उस दौरान आग लग गयी और डिब्बे में रखा 1 सिलेंडर भी ब्लास्ट हो गया।

PunjabKesari

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे दमकल विभाग ने करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। मामले में स्टेशन मास्टर का कहना है कि ट्रेन के खड़े हुए ट्रेन के डिब्बे में आग लगी है। आगे जांच पड़ताल के बाद चलेगा कि आग कैसे लगी। 

दमकल अधिकारी का कहना है कि हमें  आग की सूचना मिली तो हम दो दमकल विभाग की गाड़ियां लेकर पहुंच गए, परंतु आग बढ़ती हुई नजर आई तो हमने अपनी एक ओर गाड़ी मंगवाई और आग पर काबू पाने की कोशिश की। एक घंटे के आस पास का समय हमें आग बुझाते हो गया है। अब आग पर काबू पा लिया गया है।

वहीं मौके पर रेलवे पुलिस भी पहुंची और स्थिति पर काबू पाया। उन्होंने बताया कि ट्रेन के डिब्बे में रेलवे कर्मचारी रह रहे थे।उनके खाना बनाने के दौरान यह हादसा हुआ। एक सिलेंडर भी इस दौरान ब्लास्ट हो गया। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static