करनाल में बंद पड़े पंजाब नेशनल बैंक में लगी आग, दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2023 - 02:05 PM (IST)

करनाल : शहर में पुरानी तहसील के नजदीक स्थित पंजाब नेशनल बैंक की मेन ब्रांच में मंगलवार सुबह आग लग गई। बताया जा रहा है कि आग बैंक के किचन एरिया में लगी थी। जिस समय आग लगी तब बैंक बंद था। बंद बैंक की खिड़कियों से धुआं और आग निकलता देखकर आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड को भी आग की जानकारी दी।दमकल विभाग की 2 गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद बैंक में लगी आग पर काबू पाया। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बैंक में आग किस कारण से लगी है।

 

PunjabKesari

 

शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगने की आशंका

मौके पर पहुँचे डायल 112 पुलिस गाड़ी के इंचार्ज सतपाल ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि पंजाब नेशनल बैंक में आग लगी हुई है। इसके बाद उन्होंने मौके पर पहुंचकर दमकल विभाग को मामले की जानकारी दी। तभी तुरंत दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर बैंक मे लगी आग पर काबू पाया। उन्होंने बताया कि प्राथमिक दृष्टि में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि बैंक में आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है, हालांकि आग लगने के असल कारणों का खुलासा जांच में ही हो पाएगा।

 

PunjabKesari

 

बैंक के किचन एरिया में लगी थी आग

वहीं दमकल विभाग के कर्मचारी कैलाश ने बताया कि दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची थी और आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया है। उन्होंने बताया कि आग बैंक के किचन एरिया में लगी हुई थी।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)      


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static