मंदौला में गाडिय़ा लोहारों की झुग्गियों में लगाई आग, की तोडफ़ोड़

punjabkesari.in Friday, Jun 24, 2022 - 09:13 AM (IST)

रेवाड़ी: जिले के गांव मंदौला में रहने वाले गाडय़िा लोहारों की झुग्गियों में गांव के ही कुछ लोगों ने आग लगाकर उनके साथ मारपीट और तोडफ़ोड़ की। पीड़ितों का आरोप है कि शिकायत देने के बाद भी खोल थाना पुलिस ने एफ.आई.आर. दर्ज नहीं की। तत्पश्चात वे बृहस्पतिवार को एस.पी. से मिलने पहुंचे, लेकिन उनकी अनुपस्थिति में डी.एस.पी. को शिकायत दी।

गाडय़िा लोहार जाति से संबंध रखने वाली खातन व गीता देवी ने कहा कि वे गांव मंदौला में झुग्गियां बनाकर रहते हैं। 10 जून को उनके परिवार में शादी थी। आरोप है कि जब गांव में दुल्हन लेकर पहुंचे तो एक ही परिवार के कुछ लोगों ने उनके परिवार की एक महिला पर हमला कर दिया। जब वह जान बचाकर झुग्गी में आई तो वहां गाडे में तोडफ़ोड़ करते हुए मारपीट की। इतना ही नहीं 22 जून की शाम को उनके गाडे में फिर से तोडफ़ोड़ करते हुए झुग्गी में आग लगा दी गई।

आरोपियों ने जान से मारने की धमकी देकर उन्हें झुग्गियों से भगा दिया। उनका का आरोप है कि आरोपी उन्हें अपने गांव में ही घुसने नहीं दे रहे। इसकी शिकायत उसी दिन खोल थाना में दी गई थी, परंतु पुलिस ने उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की। डी.एस.पी. ने उनकी पूरी बात सुनी और उन्होंने कार्रवाई के लिए एस.एच.ओ. खोल के पास शिकायत भेज दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static