लिफ्ट देकर किडनेप व लूटपाट करने के पांच आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jul 15, 2022 - 09:23 PM (IST)

गुड़गांव,(ब्यूरो): कार में लिपट देकर गन प्वाइंट पर सवारियों का किडनेप करने व लूटपाट करने के पांच आरोपियों को क्राइम ब्रांच मानेसर की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों से वारदात को अंजाम देने में प्रयोग की गई गाड़ी, देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस व चाकू बरामद किए हैं। पुलिस आरोपियों को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लेगी।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।



थाना मानेसर में दी शिकायत में एक युवक ने शिकायत दी कि वह मानेसर कंपनी में नौकरी करता है। बीती 10 जुलाई की सुबह करीब 4.30 बजे वह और उसका दोस्त को दिल्ली आनंद विहार जाने के लिए मानेसर बस स्टैंड पर खड़े थे। इसी दौरान एक गाड़ी ने उन्हें लिफ्ट दी, जिसमें पहले से ही पांच युवक बैठे थे। कुछ दूर चलने के बाद उन्होंने इनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी और उनसे पर्स, नगदी, मोबाईल फोन व एटीएम कार्ड छीन लिए। आरोपी उनसे मारपीट कर कट्टा हथियार व चाकू दिखाकर डराते रहे। इसके बाद आरोपियों ने फोन पे एप से उनसे 27 हजार रुपये ट्रांसफर करवा लिए। इसके बाद दोनों को कट्टा और चाकू दिखाकर करीब डेढ़ से दो घंटे बाद निर्वाणा कंट्री सेक्टर-50, गुरुग्राम के पास उतारकर उसका बैग फेंक कर गाड़ी लेकर भाग गए। मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

मामले में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच मानेसर के प्रभारी एसआई दलपत सिंह की टीम ने पांच आरोपियों को रामपुरा चौक, गुरुग्राम से काबू कर लिया। आरोपियों की पहचान विवेक उर्फ बड़ा, विवेक उर्फ छोटा, चिंटू, अवधेश व सोनू के रूप के हुई। पुलिस आरोपियों को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static