कंडक्टर के साथ मारपीट करने के मामले में DG की बड़ी कार्रवाई, 5 सब इंस्पेक्टर सस्पेंड

punjabkesari.in Thursday, Nov 09, 2017 - 03:53 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): कंडक्टर के साथ रोडवेज विभाग की चेकिंग टीम द्वारा बदसलूकी और मारपीट करने के मामले में महानिदेशक ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए फतेहाबाद के 5 रोडवेज सब इंस्पेक्टर को एक साथ सस्पेंड कर दिया। विभाग में इस प्रकार की बड़ी कार्रवाई फतेहाबाद डिपो में पहली बार देखने को मिली है। सभी पांचों सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड करने के आदेश हरियाणा रोडवेज महानिदेशक विकास गुप्ता की तरफ से जारी कर दिए गए। 
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि 5 नवंबर को रतिया से सरदूलगढ़ जा रही बस को रोडवेज विभाग की चेकिंग टीम ने रत्ताखेड़ा गांव के पास रुकवा लिया। इस दौरान परिचालक बृजमोहन उर्फ खट्टा सिंह​ पर चेकिंग टीम के सदस्यों के बीच कहासुनी हो गई। इसके चलते चेकिंग टीम ने परिचालक के साथ मारपीट धक्का-मुक्की की और उसका बैग छीन लिया। मारपीट धक्का-मुक्की के दौरान परिचालक के कपड़े भी फट गए थे। बाद में परिचालक ने मामले की शिकायत विभाग और पुलिस थाने में की थी। वहीं चेकिंग टीम ने परिचालक पर जांच में सहयोग न करने व थैले में 42 रुपए ज्यादा मिलने के आरोप ​लगाए है। वही इस पूरे मामले की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गई थी।
PunjabKesari
मामले में रोडवेज महानिदेशक विकास गुप्ता ने जांच के बाद चेकिंग टीम के 5 सब इंस्पेक्टर को प्रथम दृष्टि में दोषी पाया। इसके चलते सब इंस्पेक्टर रामसिंह बिश्नोई, जयपाल, सुरेंद्र, सतबीर तथा साहबराम को सस्पेंड कर दिया गया। मामले में 42 रुपए के गबन करने के आरोप में परिचालक बृजमोहन को पहले ही सस्पेंड किया जा चुका है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static