चरस और गांजे के साथ विदेशी युवक गिरफ्तार, 4 किलो 386 ग्राम चरस बरामद

punjabkesari.in Monday, May 27, 2019 - 09:39 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित कुमार): साइबर सिटी गुरुग्राम की पुलिस ने एक विदेश नागरिक को चरस औऱ गांजे की बडी खेप के साथ गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने पौलेंड के रहने वाले 29 वर्षीय पैट्रीयक से 4 किलो 386 ग्राम चरस और 345 ग्राम गांजा बरामद किया है। दरअसल गुरुग्राम के डीएलएफ फेस 1 इलाके में पुलिस को चैंकिग के दौरान दो युवकों पर शक हुआ जैसे ही पुलिस ने युवकों को पकडने की कोशिश की तो दोनों ने मौके से फरार होने की कोशिश की। इस दौरान पुलिस को पैट्रीयक को पकडने में कामयाबी हासिल हो गई लेकिन पैट्रीयक का एक अन्य साथी जोकि हिमाचल का रहने वाला है मौके से फरार होने में कामयाब हो गया।

PunjabKesari, foreign, touth, charas

पुलिस के मुताबिक पैट्रीयक करीब 7 महीने पहले पौलेंड से भारत आय़ा था। पैट्रीयक को नशा करने की लत है जिसके चलते ये हिमाचल के कुल्लू में जाकर रहने लगा। इस दौरान पैट्रीयक की मुलाकात काजी नाम के युवक से हुई। काजी ने पैट्रीयक को बताया की दिल्ली एनसीआर में ड्रग बेचकर वे काफी पैसा कमा सकते है जिससे रहने औऱ खुद के नशे की व्यवस्था आसानी से की जा सकेगी। पैट्रीयक नाइट पार्टियों में लाइव म्यूजिकल प्रफोर्मेंस भी देता था। जिसके चलते इन दोनो के लिए ड्रग को खपाना आसान था।

PunjabKesari, foreign, touth, charas

पुलिस अब पैट्रीयक  से इस धंधे में शामिल बाकि लोगों के बारे में भी जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है ताकि नशे के कारोबार की आखरी कडी तक पहुंचा जा सके। साथ ही साथ आस पास के इलाके में पैट्रीयक के दूसरे साथी काजी की भी तलाश की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static