दुकान तोडऩे आए अधिकारियों से पूर्व मेयर ने की धक्का-मुक्की

punjabkesari.in Friday, Feb 21, 2020 - 11:02 AM (IST)

पानीपत (आशु) :  उग्राखेड़ी मोड़ से आगे सनौली रोड स्थित एक शोरूम पर कार्रवाई करने गए जिला योजनाकार अधिकारियों को भारी विरोध का सामना करना पड़ा। अन्य व्यापारियों के साथ मौके पर पहुंचे पूर्व मेयर भूपेंद्र सिंह ने उन्हें कॉलर व बाजू से पकड़ धक्का-मुक्की शुरू कर दी। बात बढ़ती देख अन्य व्यापारी भी बीच में कूद पड़े और अधिकारियों के साथ मारपीट की। हुआ यूं कि टाऊन एंड कंट्री प्लानिंग विभाग की ओर से गत वर्ष शोरूम मालिकों को नोटिस जारी किया था कि शोरूम बनाते वक्त नियमों की पालना नहीं की गई।  

इसी कड़ी में विभाग के आदेशानुसार ए.टी.पी. नवीन व जे.ई. मनेंद्र कार्रवाई को अंजाम देने के लिए मौके पर गए थे। उन्होंने दुकानदार से 30 मिनट में दुकान खाली करने के निर्देश देते हुए कहा कि हमें दुकान तोडऩी है।  इस पर दुकानदार ने अपने मिलने-जुलने वाले सभी व्यापारियों को फोन कर मामले की जानकारी देकर मौके पर बुला लिया। इस बीच जानकारी पाकर नगर निगम की मेयर अवनीत कौर के पिता, पूर्व मेयर भूपेंद्र सिंह, पार्षद लोकेश नागरू आदि भी पहुंच गए। पूर्व मेयर भूपेंद्र सिंह ने ए.टी.पी. नवीन को कॉलर व बाजू से पकड़ लिया और व्यापारियों की भीड़ के बीच धकेल दिया।

इस दौरान व्यापारियों ने भी गाली-गलौच करते हुए अधिकारियों के साथ मारपीट की। किसी ने इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दी, जो देखते ही देखते वायरल हो गई। वहीं मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची चांदनी बाग थाना पुलिस ने सभी अधिकारी व कर्मियों को व्यापारियों से छुड़वाकर गाड़ी में बैठाकर वहां से भेज दिया।  पूर्व मेयर भूपेंद्र सिंह ने बताया कि मैंने किसी अधिकारी के साथ मारपीट नहीं की। मैंने सिर्फ  डी.टी.पी.कार्यालय के अधिकारी को पकड़कर वार्तालाप के लिए ले गया था।  डी.टी.पी. ललित कुमार ने बताया कि ए.टी.पी. नवीन व जे.ई. मनेंद्र मौके पर गए थे, जिनके साथ मारपीट भी की गई है। जिन्होंने मारपीट की है, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static