गुड़गांव- तेज रफ्तार ओवरलोड ट्रक इनोवा पर पलटा, चार की दर्दनाक मौत, दो घायल

punjabkesari.in Tuesday, Aug 16, 2022 - 10:02 AM (IST)

गुड‍़गांव, (ब्यूरो) : दिल्ली-जयपुर हाइवे पर मंगलवार अल सुबह तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। एक ओवरलोड तेज रफ्तार ट्रक इनोवा पर पलट गया जिसके कारण एक युवती समेत चार लोगों की मौत हो गई। इस घटना में एक युवक व एक युवती को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, इन घायलों को निकालते वक्त एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी के पैर में चोट आने की सूचना है। बिलासपुर थाना पुलिस का कहना है कि सभी नोएडा की एक कंपनी में कार्य करते थे। दोनों घायलों को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस के मुताबिक, नोएडा की एक कंपनी में कार्य करने वाले चार युवक व दो युवतियां इनाेवा गाड़ी से उदयपुर घूमने गए थे। मंगलवार अल सुबह वापस करीब पौने चार बजे जब उनकी गाड़ी बिलासपुर पहुंची तो एक ओवरलोड ट्रक तेज रफ्तार चल रहा था। बताया जा रहा है कि जब इनोवा कार इस ट्रक को ओवरटेक करने लगी तो अचानक ट्रक का संतुलन बिगड़ा और वह इनोवा गाड़ी पर पलट गया। इसमें दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

 

सूचना मिलते ही बिलासपुर थाना पुलिस समेत ट्रैफिक पुलिस के जवान मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि चार लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल भेजा गया था जिनमें से दो की अस्पताल में मौत हो गई। मृतकों की पहचान दीपक(25), आदर्श(23), कुमार पुजित, व मुस्कान(24) के रूप में हुई है जबकि घायलों में प्रियंका (22) व जसनौर सिंह शामिल हैं। घायलों को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिस वक्त ट्रैफिक पुलिस का जवान मशक्कत कर इन घायलों को निकाल रहा था तो एक लोहे की पत्ती ट्रैफिक पुलिस जवान के पैर में घुस गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सभी दिल्ली व गाजियाबाद व मेरठ के रहने वाले बताए जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static