बारात निकलने ही वाली थी, इससे पहले पिकअप ने बारातियों को रौंदा, 4 की मौत(VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Dec 29, 2019 - 07:06 PM (IST)

मेवात(एके बघेल): मेवात में नई मार्ग पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां गांव से आज बारात निकलने ही वाली थी कि उससे पहले पिकअप ने बारातियों काे रौंद दिया। इससे एक गांव के चार युवाओं की मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों का इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है। पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari, haryana

जानकारी के मुताबिक रविवार को मृतक व घायल गांव में ही दावत खाने गए थे, जिनको पिकअप ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में एक लड़के ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया , जबकि दूसरे ने अल आफिया अस्पताल मांडीखेडा पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया। इसके अलावा नलहड़ मेडिकल कॉलेज में दो युवाओं ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। 

वहीं कुछ घायलों को सफदरजंग अस्पताल दिल्ली रेफर किया गया तो कुछ घायलों का इलाज होडल के निजी अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल बिछोर थाना पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। एक ही गांव के 4 नौजवान लड़कों की मौत हो जाने से गांव में मातम पसरा है। बता दें कि मरने वाले और घायल रविवार को गांव से एक बारात में जाने वाले थे। 

PunjabKesari, haryana

शादी की खुशियां मनाई जा रही थी और चंद घंटे बाद बारात गांव से जाने वाली थी, लेकिन उससे पहले ही शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई। इस हादसे के बाद जिस धूम-धड़ाके से शादी होनी थी। उस धूम-धड़ाके से तो नहीं हुई, लेकिन चंद बाराती दुल्हन को लेने के लिए रवाना हो गए। वहीं जैसे ही हादसे की खबर नई गांव के साथ-साथ मृतकों व घायलों के रिश्तेदारों को लगी तो अलग -अलग अस्पतालों में भीड़ जुटने लगी और परिजन व रिश्तेदार अस्पताल प्रांगण में ही विलाप करने लगे । 

बिछोर थाना प्रभारी अजयवीर सिंह ने बताया कि चार लोगों के मरने की खबर पुलिस विभाग को मिली है। इसके अलावा घायलों में कई लोगों की हालत अच्छी नहीं बताई जा रही है। सड़क हादसे में शौकीन पुत्र हसन मोहम्मद उम्र 20 वर्ष, आसिफ पुत्र सरफुद्दीन उम्र 12 वर्ष के शव अल आफिया सामान्य अस्पताल मांडीखेड़ा की मोर्चरी में रखे हुए हैं। 

PunjabKesari, haryana

इसके साथ इलाज के दौरान नलहड़ मेडिकल कॉलेज में तारीफ पुत्र उम्मर उम्र 15 वर्ष, शहजाद पुत्र रसीद उम्र 20 वर्ष निवासियान नई की मौत होने की पुष्टि हुई है। जबकि उनके अन्य चार -पांच युवा घायल बताए जा रहे हैं। ग्रामीणों के मुताबिक मृतक और घायल छात्र हैं और सभी युवा हैं। घायलों में अबरार, शहजाद की हालत गंभीर बताई जा रही है। आबिद, शाहिद, जाहिद, राहुल को भी चोटें आई हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static