मोटरसाइकिल अौर गाड़ी की जबरदस्त भिड़ंत, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत(video)

punjabkesari.in Thursday, Mar 22, 2018 - 04:40 PM (IST)

गुहला चीका(जेबी गोयल): ​गुहला-चीका: पटियाला-चीका मार्ग स्थित गांव टटियाना के समीप सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के चार लोगों जिसमें दो बच्चे और उनके माता-पिता की मौत हो जाने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है। चारों सदस्य गांव खुशहालमाजरा निवासी तथा एक ही परिवार के थे। मृतक परिवार के एक सदस्य ने बताया कि उन्हें अभी यह सूचना मिली है कि उनके परिवार के चार सदस्य निशान सिंह  (32), सर्वजीत कौर (30) और उनके पुत्र जसबीर (7) व पुत्री खुशप्रीत कौर (4) गांव टटियाना के समीप सड़क दुर्घटना में मौत का शिकार हो चुके हैं जो एक बड़ी दुखदाई घटना है। 

जानकारी अनुसार निशान सिंह अपनी पत्नी व बेटा-बेटी के साथ गांव खुशहालमाजरा से पटियाला की और जा रहा था। गांव टटियाना के समीप पहुंचा तो दूसरी तरफ से किसी वाहन को ओवरटेक कर रही महिंद्र बोलेरो गाड़ी ने निशान सिंह के मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद पूरा परिवार सड़क पर गिर पड़ा।
PunjabKesari
घटना स्थल पर चारों तरफ खून ही खून बिखरा पड़ा था। टक्कर की आवाज से आसपास के गांवों के लोगों तथा राहगीरों की मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना पाकर चीका पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक पूरे परिवार के चारों शवों को महावीर दल अस्पताल में लाया गया।
PunjabKesari
जांच अधिकारी धर्मपाल का कहना है कि बोलेरो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही अारोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static